Saturday , October 24 2020 12:35 AM
Home / News / सोशल मीडिया पर नर्स के बालों और टैटू ने मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर नर्स के बालों और टैटू ने मचाया बवाल

image_17_08
वर्जनिया : वर्जनिया की रहने वाली मैरी वाल्स पेनी इन दिनों अपने रेनबो कलर्ड बालों और टैटू को लेकर सोशल मीडिया में खूब बवाल मचा हुअा है। बता दें कि मैरी ने जब अपनी कहानी फेसबुक पर शेयर की तो डेढ़ लाख लोगों ने इसे शेयर किया। जानकारी के मुताबिक कुछ लोग कह रहे हैं कि नर्स होने के नाते इन्हें ये बहुत बुरा लगता है कि लोग इनसे इलाज नहीं कराएंगे। तो वहीं, कुछ का कहना है कि इनके बालों और टैटू ने लोगों को इन्स्पायर किया है।

अल्जाइमर और डिमेंशिया की एक्सपर्ट हैं ये नर्स
बताया जा रहा है कि मैरी वेस्ट वर्जीनिया के रालीघ काउंटी में रहती हैं। ये अल्जाइमर और डिमेंशिया की स्पेशलिस्ट हैं। मैरी ने फेसबुक पर लिखा- ‘जब मैं एक हॉस्पिटल में थी तो वहां की फीमेल कैशियर ने कमेंट किया, अपने बाल तो देखो, तुम्हें नर्स का काम कौन करने देता है। तुम्हारे बारे में पेशेंट्स क्या सोचेंगे।’

जब मैंने जवाब दिया तो उसके बाद कैशियर दूसरी बुजुर्ग महिला के पास गई और उससे मेरे बारे में राय ली। उन्होंने लिखा- कैशियर लगातार बोलती जा रही थी कि हम एेसे लोगों को काम करना अलाउ नहीं करते। मैरी ने कहा कि उन्हें वो पल याद नहीं आ रहे जब उनके बालों और टैटू ने उन्हें लोगों की जिंदगी बचाने से रोका हो। मुझे मेरा काम करना आता है। मैं लोगों की सेवा कर सकती हूं।

ये भी लिखा मैरी ने
मैरी ने लिखा मैं इसलिए बालों को कलर नहीं करवाती कि मुझे सोसायटी से विद्रोह करना है। मैं इसलिए कलर करवाती हूं क्योंकि ये मेरे मूड को अच्छा रखता और मुझे इससे खुशी मिलती है। मैं टैटू इसलिए नहीं बनवाती कि मैं अश्लील दिखूं।

बल्कि इसलिए बनवाती हूं क्योंकि ये ब्यूटीफुल आर्ट मेरी इनसिक्योरिटी को दूर करती है। मैं बता दूं, मैं कोई रूल ब्रेकर नहीं, बल्कि एक सम्मान वाली महिला, नर्स, मां, दोस्त, बेटी, बहन और एम्पलोई हूं।

लोगों ने किए एेसे कमेंट्स
मैरी के बालों को लेकर लोगों ने कहा कि तुम्हारे बालों से कोई लेना-देना नहीं। ये पेशेंट के परसेप्शन के बारे में है कि वो क्या सोचता है। तुम केयर करने में कितनी माहिर हो। लेकिन, ये तरीका पूरी तरह अनप्रोफेशनल है। वहीं दूसरी ओर बहुत से लोग अपियरंस से दूसरों को जज करते हैं। लेकिन, मैं गारंटी देता हूं कि एक भी इस महिला से इलाज कराने से मना नहीं करेगा। कई लोगों ने उनसे कहानी शेयर करने और इन्स्पायर करने के लिए थैंक्स कहा।

About indianz xpress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This