Thursday , December 2 2021 5:30 PM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘पैडमैन’ टीम विवाद पर बोली ट्विंकल, ‘मुझे अपना मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा’

‘पैडमैन’ टीम विवाद पर बोली ट्विंकल, ‘मुझे अपना मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा’


मुंबईः अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना फिल्म ‘पैडमैन’ से फिल्म निर्माण में कदम रखने जा रही हैं पिछले दिनों एक वेबसाइट ने खबर प्रकाशित की थी कि ट्विंकल फिल्म की प्रोडक्शन टीम से खुश नहीं हैं, इस खबर में यह भी कहा गया था कि फिल्म आर्थिक समस्या से जूझ रही है। इस खबर को ट्विंकल ने अपने अलग अंदाज में खारिज किया है।

ट्विंकल द्वारा खबर की आलोचना करने के बाद इसे वेबसाइट से हटा लिया गया है। ट्विंकल खन्ना ने खबर की लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “जब आप ऐसे अफसाने तो अच्छे से लिखें। आप अपनी काल्पनिक खबर में यह भी जोड़ सकते हैं कि कैसे मुझे अपना मंगलसूत्र भी बेचना पड़ा और यह भी कि फिल्म पुतिन की जिंदगी पर आधारित है।”

फिल्म की बात करें तो फिल्म में ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और यह फिल्म तमिलनाडू के अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने लोगों को सैनिटेशन के प्रति जागरुक करने के लिए सस्ते सैनिटरी नैप्किन का आविष्कार किया है।

ट्विंकल का जवाब सुनकर लोगों को हंसने लगे। इतना ही नहीं, ट्विंकल खन्ना हर मसले पर बेहद मज़ेदार जवाब देती हैं। उनका कॉलम लोगों की पहली पसंद है तो उनकी किताबें बेस्टसेलर हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This