Friday , January 22 2021 4:30 PM
Home / Entertainment / प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ चाहती हैं कई सारे बच्चे, कहा- हो सकती है क्रिकेट टीम

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ चाहती हैं कई सारे बच्चे, कहा- हो सकती है क्रिकेट टीम


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के पैरंट्स बनने का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पीसी ने बताया है कि वह कितने बच्चे चाहती हैं।
अनुष्का शर्मा मां बन चुकी हैं, अब बॉलिवुड फैन्स प्रियंका चोपड़ा के घर से गुडन्यूज का इंतजार कर रहे हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि पीसी भी बच्चों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह निक जोनस के साथ ढेर सारे बच्चे चाहती हैं।
प्यार के बीच नहीं आए कल्चर और उम्र : एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी फ्यूचर फैमिली का खुलासा किया। उन्होंने बताया, मैं जितने ज्यादा हो सके उतने बच्चे चाहती हूं। मैं कह नहीं सकती कि क्रिकेट टीम भी तैयार हो जाए। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही कल्चर बैकग्राउंड या उम्र का फर्क रहा हो लेकिन उनके और निक के रिश्ते के बीच ये सब कभी नहीं आया।
मुश्किलों से ज्यादा रहा अडवेंचर : प्रियंका बताती हैं, इन सबसे जरा भी दिक्कत नहीं हुई। लेकिन एक नॉर्मल कपल की तरह, आपको एक-दूसरे की आदतें समझनी होती हैं और देखना होता है कि अगले को क्या पसंद है, क्या नहीं। इसलिए मुश्किलों से ज्यादा इसमे अडवेंचर है। हम दोनों के लिए यह जरा भी कठिन नहीं था।
लॉकडाउन में मिला वक्त बिताने का मौका : प्रियंका ने बताया कि कोविड के दौरान उन्हें रिलेशनशिप के मायने समझ में आए। पीसी बताती हैं, क्वॉरंटाइन ने हमें साथ में काफी वक्त गुजारने का मौका दिया, जिसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। क्योंकि हम दोनों के ही करियर ऐसे हैं जिनमें एक-दूसरे के लिए वक्त निकालना जरूरी है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This