Sunday , July 21 2024 7:50 PM
Home / Entertainment / Bollywood / सलमान आैर कैटरीना फिर साथ आएंगे नजर, अतुल अग्निहोत्री बनाने जा रहे हैं दोनों को लेकर फिल्म

सलमान आैर कैटरीना फिर साथ आएंगे नजर, अतुल अग्निहोत्री बनाने जा रहे हैं दोनों को लेकर फिल्म


मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार अतुल अग्निहोत्री दबंग स्टार सलमान खान और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान इन दिनों कैटरीना के साथ वर्ष 2012 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल टाइगर जिंदा है में काम कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर चुका है। सलमान और कैटरीना की जोड़ी बहुत जल्द एक और फिल्म में एक साथ नजर आने की तैयारी में है।

चर्चा है कि सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री उन्हें और कैटरीना कैफ को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म 2017 के मध्य में फ्लोर पर जाएगी और आगामी वर्ष 2018 में प्रदर्शित होगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।
गौरतलब है कि अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान सबसे पहले ‘वीरगति’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम में’ बतौर अभिनेता, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ और ‘हैलो’ में बतौर अभिनेता-निर्देशक और ‘बॉडीगार्ड’ में बतौर अभिनेता और निर्माता के काम कर चुके हैं।