Thursday , May 19 2022 7:53 PM
Home / News / World / मां की तरह नहीं दिखे इसलिए इस औरत ने कराईं कई सर्जरी और बन गई सर्जरी एडिक्ट

मां की तरह नहीं दिखे इसलिए इस औरत ने कराईं कई सर्जरी और बन गई सर्जरी एडिक्ट

9
बर्मिंघम: क्या आप यह सोच भी सकते हैं कि कोई महिला केवल इसलिए सर्जरी कराए ताकि वह अपनी मां जैसी न दिखे नहीं ना! ऐस ही एक मामला प्रकाश में आया है। बर्मिंघम की 30 वर्षीय स्टार अब तक प्लास्टिक सर्जरी पर 37 लाख से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं। दरअसल वो अपनी मां की तरह दिखती थीं। सर्जरी करा कर स्टार खुद को बदल रही हैं। वो अपने गालों, स्तनों, होंठों और नाक की सर्जरी करा चुकी हैं। स्टार का कहना है कि उसे ताउम्र सर्जरी कराने से कोई गुरेज नहीं है।

क्यों करा रही है सर्जरी?
स्टार ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी मां से नफरत करती है। प्राकृतिक बनावट अच्‍छी न होने के कारण उसकी मां ने उसे 17 की उम्र में घर से निकाल बाहर किया। इसके बाद वह होस्‍टल में जाकर रही। वह बताती है कि उसे अपने आप से ही घृणा हो गई थी क्‍योंकि वह देखने में बहुत कुछ उसकी मां जैसी नजर आती थी। इस दंश से छुटकारा पाने के लिए ही उसने सर्जरी का कदम उठाया ताकि वह अपने दर्दनाक अतीत से मुक्‍त हो सके। उसने बताया कि उसकी मां उसे बहुत डांटती थी।

अब तक कई सर्जरी करा चुकी हैं स्टार
वो ये सबकुछ सिर्फ इसलिए करा रही हैं क्योंकि वो अपनी मां के चेहरे को याद नहीं करना चाहतीं, वो उन्हें उनके दर्द भरे अतीत की याद दिलाता है। उन्हें याद भी नहीं है कि पिछले दस सालों में वो कितनी बार अपना लुक बदलने के लिए सर्जरी करवा चुकी हैं। यही नहीं, उन्होंने कई टैटू, पर्मानेंट आइलाइनर और आईब्रोज़ भी बनवा ली हैं।

आज खुद बन गईं प्लास्टिक सर्जरी एडिक्ट
ये सब करते-करते आज वो एक प्लास्टिक सर्जरी एडिक्ट बन चुकी हैं। इतनी सर्जरी कराने के बाद भी वो संतुष्ट नहीं हैं और आगे फिर सर्जरी करा कर अपने लुक्स को बदलते रहने का इरादा रखती हैं। नाक की सर्जरी कराने के बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी है, उनके नथुने छोटे हो चुके हैं. पर उन्हें अपनी बदली हुई नाक पसंद है, तो उन्होंने इसी तरह सांस लेने की आदत डाल ली है।

ब्वायफ्रेंड ने कहा अब मत कराओ सर्जरी
उनके बॉयफ्रेंड Sham का कहना है कि अब उन्हें रुक जाना चाहिए। उन्हें लगता है कि स्टार अब एक खूबसूरत औरत हैं। जिसे ये सब करवाने की ज़रुरत नहीं है। स्टार ने अपने looks बदलने के साथ अपना नाम भी बदल लिया है। पहले उनका नाम Stacey था जिसे बदलकर उन्होंने स्टार रख लिया है।

खुद को शीशे में देखना भी नहीं था पसंद: Star
पहले उन्हें खुद को शीशे में देखना तक पसंद नहीं था, क्योंकि उनके चेहरे में उन्हें अपनी मां की झलक दिखती थी। उनके पिता भी कहा करते थे कि वो अपनी मां की तरह दिखती हैं। उनके अतीत की याद उन्हें नकारात्मकता से भर देती थी। अब वो अपनी ठुड्डी की सर्जरी कराना चाहती हैं। उनका कहना है कि वो बस खुद को बदलती रहना चाहती हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This