Thursday , February 2 2023 2:39 PM
Home / Off- Beat / एयरलाइन्स का लड़की को फरमान, पूरे कपड़े पहनो या फ्लाइट छोड़ो

एयरलाइन्स का लड़की को फरमान, पूरे कपड़े पहनो या फ्लाइट छोड़ो


सोशल मीडिया पर इनदिनों एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एमिली ओ कॉनर नाम की महिला ने अपनी आप बीती जाहिर की है। दरअसल 21 वर्षीय एमिली ओ कॉनर इंग्लैंड के बर्मिंघम से केनेरी आईलैंड जा रही थीं। एमिली जब फ्लाइट में घुसीं तब थॉमस कुक एयरलाइन्स के स्टाफ ने उनसे कहा कि जो क्रॉप टॉप और हाईवेस्ट पैंट आपने पहनी है उसे बदलना या फिर ढंकना पड़ेगा। पीड़िता ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अपना आक्रोश जाहिर किया है जिसके बाद कुक एयरलाइन्स ने माफी मांगी। यह घटना 12 मार्च की बताई जा रही है।

Flying from Bham to Tenerife, Thomas Cook told me that they were going to remove me from the flight if I didn’t “cover up” as I was “causing offence” and was “inappropriate”. They had 4 flight staff around me to get my luggage to take me off the plane. pic.twitter.com/r28nvSYaoY

— Emily O’Connor (@emroseoconnor) March 12, 2019

एमिली ने दी शर्मनाक घटना की जानकारी
जानकारी मुताबिक एमिली ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने साथ हुई इस शर्मनाक घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि ये मेरे जीवन का सबसे लिंगभेदी, गलत, शर्मनाक अनुभव था। बकौल एमिली फ्लाइट स्टाफ की आपत्ति के बाद उन्होंने दूसरे सहयात्रियों से पूछा भी कि उन्हें मेरी ड्रेस से तकलीफ है क्या? लेकिन इस पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। सिर्फ वहां बैठे एक शख्स ने गाली देते हुए कहा कि अपना मुंह बंद करो और इसके ऊपर चुपचाप एक जैकेट पहनो। एमिली का कहना है कि जब सहयात्री ने मेरे साथ ये बदतमीजी की तो फ्लाइट स्टाफ वहां खड़ा तमाशा देख रहा था। किसी ने भी मेरा साथ नहीं दिया।
एयरलाइन्स ने मांगी माफी
एमिली ने बताया कि फ्लाइट स्टाफ के रवैये को देखते हुए उनके साथ सफर कर रहे उनके कजिन ने अपनी जैकेट एमिली को ऑफर की। एमिली ने ना चाहते हुए भी जैकेट पहनी। जब तक मैंने वो जेकेट पहन नहीं ली तब तक फ्लाइट का स्टाफ वहीं खड़ा रहा। वो लोग मुझे और मेरे सामान को बाहर निकालने के लिए पूरी तरह से आमादा थे। वहीं इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एयरलाइन्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए माफी मांगी है। एयरलाइन्स की तरफ से कहा गया है कि हम इस सिचुएशन को बेहतर तरीके से हैंडल कर सकते थे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This