Thursday , May 30 2024 7:21 AM
Home / News / बेटे के लिए पुरुष बन गई ये मां, पढ़ें, दिल काे छू लेने वाली इनकी कहानी

बेटे के लिए पुरुष बन गई ये मां, पढ़ें, दिल काे छू लेने वाली इनकी कहानी

4
टेक्सासः मां जाे 9 महीने बच्चे काे अपनी काेख में रखती है और फिर कई तकलीफाें के बाद उसे जन्म देती है। कहते हैं मां जितनी ममता अपने बच्चे पर लुटाती है, उतनी शायद काेई भी इंसान नहीं लुटा सकता। अापने भी सुना हाेगा कि मां खुद भूखी रहकर बच्चो को खिलाती है। बच्चे के बीमार होने पर रातभर जाग कर उसकी सेवा करती है। एेसी ही एक मां का अपने बच्चे के लिए प्यार देखकर अापका मन भी पसीज उठेगा।

इवेंट में जरूरी था पिता का हाेना
अमरीका के टेक्सास में Yevette Vasquez नाम की एक सिंगल मदर अपने बेटे Elijah को छोड़ने स्कूल गई। वहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि स्कूल के गेट पर काफी सारी गाड़ियां पार्क हैं। अपने बेटे से जब Yevette Vasquez ने इसकी वजह पूछी तो Elijah ने बताया कि आज उनके स्कूल में ‘Donuts with Dads’ नाम का एक इवेंट है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए पिता का होना ज़रूरी है।

पुरुष बनकर लौटी स्कूल
Yevette Vasquez नहीं चाहती थी पिता की कमी की वजह से वो इस इवेंट में हिस्सा न ले पाए। बस फिर क्या था Yevette Vasquez वापिस अपने घर आई और नकली मूंछों के साथ शर्ट पर बास्केटबॉल खिलाड़ी की टोपी और कमर पर एक चेन लटका कर एक पुरुष का रूप धारण कर स्कूल लौटी। Yevette Vasquez कहती हैं कि उसके लिए ये सब आसान नहीं था, परंतु अपने बेटे के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उसने एेसा किया। उसका कहना है कि बेटे की मुस्कान के सामने ये सब कुछ भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *