Monday , March 4 2024 8:00 AM
Home / Entertainment / ‘मेरी बेटी और मुझमें कई…’ 80 साल के रॉबर्ट डी नीरो ने किया खुलासा, बताया 10 महीने की बेटी में क्या है खास

‘मेरी बेटी और मुझमें कई…’ 80 साल के रॉबर्ट डी नीरो ने किया खुलासा, बताया 10 महीने की बेटी में क्या है खास


रॉबर्ट डी नीरो हॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने ‘गॉडफादर 2’ से लेकर ‘द इंटर्न’ जैसी शानदार फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उन्होंने बीते साल ये कहकर सभी को चौंका दिया था कि वो सातवें बच्चे के पिता बने हैं। अब 80 साल के रॉबर्ट की 10 महीने की बेटी संग एक फोटो वायरल हो रही है। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनमें और बच्ची में कई समानताएं हैं।
दो बार ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके फेमस एक्टर Robert De Niro की इस वायरल फोटो में बेटी जिया संग प्यारी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। उन्होंने नन्ही सी जान को अपने गले से लगाया हुआ है और दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं।
रॉबर्ट डी नीरो के 19 साल के नाती लिएंड्रो डी नीरो का निधन, बेटे को खोने के बाद मां ड्रेना का हुआ बुरा हाल
‘बच्ची बहुत ही प्यारी है’ – रॉबर्ट ने बीते बुधवार को इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो बहुत प्यारी बच्ची है। बहुत स्वीट है। सातवें बच्चे के जन्म के बाद परिवार में क्या बदलाव आए हैं, इसको लेकर एक्टर ने कहा, ‘सभी बच्चों को उससे बहुत प्यार मिलता है। ग्रैंड किड्स (पोते) भी। वो उनकी आंटी है और वे टीनएजर्स होने वाले हैं।’ उन्होंने ये भी बताया कि जब वो अपनी बेटी की तरफ देखते हैं तो सबकुछ भूल जाते हैं।
रॉबर्ट के पहले से हैं 6 बच्चे – रॉबर्ट की पहली वाइफ डायना एबॉट से दो बच्चे हैं, बेटी ड्रेना और बेटे राफेल। फिर साल 1995 में गर्लफ्रेंड टौकी स्मिथ से दो जुड़वा बच्चे हुए, जिनके नाम जूलियन और हारून हैं। फिर दूसरी वाइफ से दो बच्चे हुए, एक बेटा इलियट और बेटी हेलेन। बीते साल गर्लफ्रेंड Tiffany Chen से बेटी जिया का जन्म हुआ।
एक नाती को खो चुके हैं एक्टर *-
रॉबर्ट सिर्फ 79 की उम्र पिता ही नहीं बने थे, बल्कि वो उनके चार ग्रैंड चिल्ड्रेन भी हैं। पिछले साल उनकी फैमिली में एक अनहोनी हो गई थी। ड्रेना के बेटे Leandro की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। वो सिर्फ 19 साल का था।