Sunday , July 21 2024 4:09 AM
Home / Sports / विराट-अनुष्का नए साल पर कर सकते हैं सगाई!

विराट-अनुष्का नए साल पर कर सकते हैं सगाई!

6
नई दिल्ली: भारतीय टैस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबरे हैं कि न्यू इयर पर दोनों की दोस्ती रिश्ते में बदल सकती है। दरअसल, इंगलैंड के खिलाफ टैस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली अपनी दोस्त अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड की वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं। खास बात ये है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन, अंबानी परिवार के साथ आज विमान से यहां पहुंचे जिससे विराट और अनुष्का की नए साल के अवसर पर सगाई की अटकलें तेज हो गई हैं।

सगाई समारोह में शामिल हो सकते हैं उत्तराखंड के CM
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत के भी शामिल होने की संभावना है। आनंद होटल के सूत्रों ने यह पुष्टि की है कि बच्चन परिवार और उनके मित्रों ने एक जनवरी तक के लिए बुकिंग कराई है। नरेंद्रनगर पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम ने कहा कि बड़ी हस्तियों के वहां होने के मद्देनजर होटल के आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

अनुष्का का देहरादून से गहरा नाता
अनुष्का का देहरादून से गहरा नाता है और उनकी दादी उर्मिला शर्मा अब भी यहां रहती हैं। अनुष्का और विराट के प्रशंसकों ने उनकी एक झलक पाने के लिए होटल के पास डेरा डाल रखा है। विराट अनुष्का के धार्मिक गुरू और हरिद्वार स्थित अनंत धाम के प्रमुख स्वामी अनंत महाराज आज अपराह्न होटल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *