Thursday , May 30 2024 6:50 AM
Home / Off- Beat / 2 साल के बच्चे के ऐसे खतरनाक स्टंट कर देंगे हैरा

2 साल के बच्चे के ऐसे खतरनाक स्टंट कर देंगे हैरा

112
नई दिल्लीः 2 साल का इरानियन बच्‍चा अरात हुसैनी टीवी पर बैलेंसिंग स्‍पिल्‍टस से लेकर ईंटसे की दीवार पर चढ़ने जैसे जबरदस्‍त जिमनास्‍टिक स्‍टंट किसी मंझे हुए जिमनास्‍ट की तरह कर लेता है और वो भी बिना किसी प्रोफेशनल ट्रेनिंग के। अरात महज नौ महीने की उम्र से ऐसे कमाल करता आ रहा है। उसकी फ्लैक्‍सिबिलटी ने सोशल साइट पर हंगामा कर दिया है।

अरात के माता पिता मोहम्‍मद और फातमेह ईरान मज़ांदारन प्रांत में बाबोल में रहते हैं। उन्‍होंने बताया कि उनके बेटे ने कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं ली और वह प्रति दिन महज 10 से 20 मिनट ही प्रैक्‍टिस करता है। मोहम्‍मद का कहना है कि उन्‍हें अपने बेटे में छुपी प्रतिभा का अहसास तब हुआ जब एक रोज वो काम से लौटे और बेटे के साथ खेलने के लिए उसकी तरफ अपना हाथ बढ़ाया, तब नौ महीने के अरात ने उनकी उंगली दोनों होथें से कस कर पकड़ी और जमीन से दोनों पैर ऊपर उठा कर झूलने लगा।

यही वाे पल था, जब उन्हें अपने बेटे की इस काबलियत का पता चला। वो अपनी नन्‍हीं सी पीठ पर साढ़े छह किलो का वजन उठा कर पुश अप्‍स करता और दोनों हाथों में भरी वजन लेकर सिट अप्‍स भी लगाता है। उन्‍होंने अपने बच्‍चे के कई शानदार पोज फोटो नेटवर्किंग साइट इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए जो काफी चर्चित भी हुए। अपने बेटे के कारनामे से गौरान्‍वित उसके पिता की अब एक ही ख्‍वाहिश है कि वो एक जबरदस्‍त जिमनास्‍ट बने और दुनिया में नायाब खिलाड़ी की तरह नाम कमाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *