Sunday , September 8 2024 2:48 PM
Home / Entertainment / Bollywood / जेनेलिया संग मराठी फिल्म बनाने का सपना देख रहे रितेश देशमुख

जेनेलिया संग मराठी फिल्म बनाने का सपना देख रहे रितेश देशमुख

ritesh-deshmukh-1
मुंबई। पसंदीदा सह-कलाकार और पत्नी जेनेलिया संग काम कर चुके अभिनेता-निर्माता रितेश देशमुख ने बताया कि उनका सपना जेनेलिया संग मराठी फिल्म बनाने का है।

यह पूछे जाने पर कि वह और जेनेलिया पर्दे पर एक-साथ कब साथ नजर आएंगे, रितेश ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि यह जल्द होगा, क्योंकि वह मेरी पसंदीदा सह-कलाकार हैं। उनके साथ काम करने में मजा आएगा।

उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ मराठी फिल्म करें। वह कई भाषाओं की फिल्में कर चुकी हैं। जेनेलिया के साथ मराठी फिल्म में काम करना मेरा सपना है। फिल्म निर्माता रितेश मराठी फिल्म उद्योग के विकास से बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि मराठी फिल्म उद्योग पनप रहा है। इसकी सामग्री अच्छी है और मेरे पास तीन फिल्में हैं और इसे लेकर मैं उत्साहित हूं। मैं सिर्फ एक फिल्म पर काम कर रहा हूं और इसे लेकर उत्साहित हूं।

रितेश और जेनेलिया 2012 में शादी के बंधन में बंधे। 2014 में जन्मे उनके पहले बेटे का नाम रियान है। इस साल पहली 1 जून को उनके दूसरे बेटे का जन्म हुआ। रितेश अपने बड़े बेटे और छोटे बेटे के बीच का प्यार देखकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि रियान और रिहाल के प्यार को देखकर अच्छा लगता है।