Monday , November 29 2021 6:08 AM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बाद आमिर खान बनेंगे ‘अंतरिक्ष यात्री’

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बाद आमिर खान बनेंगे ‘अंतरिक्ष यात्री’


मुंबईः बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है। ‘दंगल’ की धमाकेदार सफलता के बाद आमिर एक बार फिर बायोपिक में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के ऊपर बन रही है जिसका नाम ‘सैल्यूट’ है। इस फिल्म में आमिर खान बड़े पर्दे पर राकेश शर्मा की कहानी को जीवंत करते नज़र आएंगे।

इस खबर का खुलासा करते हुए फिल्‍म के प्रचारकों ने साफ किया है कि फिल्‍म का टाइटल ‘सैल्‍यूट’ होगा। सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्‍क्रूवाला के साथ ही आमिर खान इस फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर भी होंगे। सूत्रों के अनुसार ‘दंगल’ के बाद यह दूसरा मौका होगा जब आमिर खान किसी बोयापिका का हिस्‍सा बनेंगे।
हाल ही में चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ ने यहां धूम मचा रखी है। इस फिल्म की चर्चा इतनी है कि खुद चीनी राष्ट्रपति भी इस फिल्म को देखने का लालच नहीं रोक पाए। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि उन्होंने आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ देखी और उन्हें यह पसंद आई।

बता दें फिल्म के प्रड्यूसर महेश मथाई हैं। आमिर ‘रंग दे बसंती’, ‘डेहली बेली’, ‘पीके’ और ‘दंगल’ जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं। फिलहाल, आमिर विजय कृष्ण आचार्य की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में व्यस्त हैं। इसमें अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This