Thursday , May 19 2022 9:11 PM
Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार-इमरान हाशमी लेंगे सेल्फी, करण जौहर ने दिया राज मेहता का साथ

अक्षय कुमार-इमरान हाशमी लेंगे सेल्फी, करण जौहर ने दिया राज मेहता का साथ


कोरोना काल में भी बॉलीवुड का एक मात्र सितारा अक्षय कुमार ऐसे रहे हैं जो लगातार अपनी फिल्मों की घोषणाएँ करने के साथ ही उन्हें पूरा करते हुए प्रदर्शन की राह पर ला रहे हैं। नवम्बर में प्रदर्शित हुई उनकी सूर्यवंशी ने बेहतरीन तो नहीं हाँ अच्छे आंकड़े जरूर दर्ज कराने में सफलता प्राप्त की, वहीं आने वाले दो माह में उनकी पृथ्वीराज सिनेमाघरों का मुंह देखने को तैयार है। हाल ही में अक्षय कुमार ने दक्षिण भारत की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही ड्राइविंग लाइसेंस के हिन्दी रीमेक में काम करने की घोषणा की थी। अब अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ हाथ मिलाते हुए इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है। यह पहली होगा जब अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।
फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। अक्षय सेल्फी क्लिक कर रहे हैं और इमरान पोज दे रहे हैं। इस पोस्टर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा, मैंने अपने लिए किए परफेक्ट सेल्फी पार्टनर खोज लिया है, अरे करण जौहर क्या हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है क्या? वहीं दूसरी ओर जारी किए गए टीजर में अक्षय और इमरान हाशमी डांस करते नजर आ रहे हैं। इस टीजर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, पेश है सेल्फी, एक ऐसा सफर जो आपको भरपूर मनोरंजन, हंसी और भावनाओं की ओर ले जाएगा। शूटिंग जल्द।
ज्ञातव्य है कि यह फिल्म मलयालम सितारे पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिन्दी रीमेक है। मूल फिल्म का निर्माण पृथ्वीराज ने ही किया और हिन्दी रीमेक को पृथ्वीराज करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राज मेहता को सौंपी गई है जिन्होंने करण जौहर के लिए गुड न्यूज सरीखी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This