Wednesday , October 21 2020 10:44 PM
Home / Entertainment / Bollywood / 10 साल से इस गंभीर समस्या से जूझ रहे थे अनिल कपूर, बिना सर्जरी के ऐसे मिला छुटकारा

10 साल से इस गंभीर समस्या से जूझ रहे थे अनिल कपूर, बिना सर्जरी के ऐसे मिला छुटकारा


बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर अनिल कपूर अपनी फिटनेस के आगे अपनी बढ़ती उम्र को मात दे रहे हैं। ऐक्टर के लिए उम्र मात्र एक संख्या भर है। अनिल कपूर अक्सर अपने वर्कआउट से जुड़े वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अनिल कपूर भले ही कितने फिट हों लेकिन वह पिछले 10 सालों से वे पैर से संबंधित अकिलिस टेंडन नामक समस्या से जूझ रहे थे। अब उन्होंने बिना सर्जरी के इस समस्या से छुटकारा पा लिया है।
अनिल कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया है और उस डॉक्टर का भी जिक्र किया है जिसकी मदद से वह बिना सर्जरी के ठीक हो गए।
अनिल कपूर ने बताया अनुभव
अनिल कपूर ने लिखा, ‘मैं पिछले 10 सालों से अकिलिस टेंडन की समस्या से जूझ रहा था। दुनियाभर के डॉक्टर्स ने मुझे ये सलाह दी कि ये ऐसे ठीक नहीं होगा और मुझे सर्जरी करानी पड़ेगी। मगर डॉक्टर मुलर ने मेरा अच्छी तरह से उपचार किया और मुझे गाइड किया। उनकी मदद से बिना कोई सर्जरी कराए मैं ठीक से चलने लगा, फिर दौड़ने लगा और अब स्किपिंग भी आराम से कर ले रहा हूं।’
अनिल कपूर की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही अभिनव बिंद्रा की बायॉपिक में अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ‘तख्त’ में काम करते हुए दिखाई देंगे। अनिल कपूर ने आखिर बार फिल्म ‘मलंग’ में काम किया था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This