Monday , June 24 2024 7:06 AM
Home / Entertainment / Bollywood / पति विराट का मज़ाक उड़ाने वालों पर फूटा अनुष्का का गुस्सा, लिख डाला लंबा चौड़ा पोस्ट

पति विराट का मज़ाक उड़ाने वालों पर फूटा अनुष्का का गुस्सा, लिख डाला लंबा चौड़ा पोस्ट


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर खबरों का बाज़ार तब से गर्म रहा जब से इनकी लव स्टोरी कैमरे के सामने आती दिखने लगी। बता दें विराट कोहली के खराब परफॉरमेंस का इल्जाम हो या फिर भारत की हार का, जब भी अनुष्का शर्मा क्रिकेट के स्टेडियम में नजर आई हैं, उनपर कोई ना कोई इल्जाम लगता ही रहा है। हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व विकेट कीपर ने विराट के साथ अनुष्का पर निशाना साधा।
उन्होंने इंड‍ियन टीम के सेलेक्टर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ल्ड कप के दौरान वो विराट की पत्नी अनुष्का को चाय परोस रहे थे। इन इल्जामों का अनुष्का शर्मा ने करारा जवाब सोशल मीड‍िया पर दिया है। इन सब बातों पर अब अनुष्का ने चुप्पी तोड़ कर सभ को हैरान और परेशान कर दिया है।
अब चुप्पी तोड़ते हुए सभी इल्जामों के बारे में बात की और बताया कि कैसे ये सभी इल्जाम झूठे और बेबुनियाद हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो पेज का लेटर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने हमेशा से ये माना है कि इंसान के लिए गलत और झूठी अफवाह पर चुप्पी साधे रखना सही होता है। इसी तरह मैंने अपने 11 साल के करियर को हैंडल किया है। मैंने हमेशा अपनी चुप्पी में सच और गरिमा को देखा है। कहते हैं एक झूठ को बार-बार बोला जाए तो वो सच लगने लगता है और मुझे डर है कि मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है। मेरी चुप्पी की वजह से मेरे बारे में बोले गए झूठ को सच मान रहे हैं, लेकिन आज ये सब खत्म होता है।
इस लबें चौड़े लेटर में अनुष्का ने आगे कहा, “मेरे बारे में कहा जा रहा है कि मैं हमेशा टीम इंडिया के साथ रहती हूं और सेलेक्टर्स के फैसलों को प्रभावित करती हूं। लेकिन ऐसा नहीं है। कहा ये भी जाता है कि बोर्ड हम मैच की टिकट और सिक्योरिटी के लिए मेरा खर्चा उठाता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।
मैं मैच और फ्लाइट के लिए अपने टिकट खुद खरीदती हूं। मैंने टीम के साथ फोटों खिंचवाने के लिए हाई कमिशनर की पत्नी से भी इजाजत मांगी थी। कहा जा रहा था कि मैं वहां जान कर गई थी, लेकिन मुझे इसके लिए निमंत्रण प्राप्त हुआ था।”