Sunday , July 3 2022 11:34 AM
Home / Entertainment / Bollywood / यूरोप में अन्नू कपूर के साथ हुई बिग ट्रेजेडी, बोले- मेरा कैश, IPAD, क्रेडिट कार्ड सब कुछ चोरी कर ले गए

यूरोप में अन्नू कपूर के साथ हुई बिग ट्रेजेडी, बोले- मेरा कैश, IPAD, क्रेडिट कार्ड सब कुछ चोरी कर ले गए

जाने माने एक्टर और डायरेक्टर और आरजे अन्नू कपूर इन दिनों यूरोप दौरे पर हैं। हाल ही वहां अन्नू के साथ एक बड़ी ट्रेजेडी हो गई, जिसके बाद एक्टर काफी चितिंत हैं और उन्होंने अपने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को भी आगाह किया है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अन्नु ने फैंस को फ्रांस में सतर्क होकर घूमने की चेतावनी दी है।
अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ‘मैं यूरोप के दौरे पर हूं, दुख की बात है कि मेरे गैजेट्स और कीमती सामान के साथ मेरा बैग फ्रांस में चोरी हो गया है। वीडियो में अन्नु कह रहे हैं- पेरिस में पराडा का बैग चोरी करके ले गए, उसमे बहुत सारा कैश और यूरो, आईपैड, डायरी, क्रेडिट कार्ड रखा हुआ था। सब कुछ चोरी करके ले गए, तो फ्रांस में जब आओ तो बहुत ख्याल रखना। एक नंबर के जेब कतरे, मक्कार और चोर लोग हैं। अभी पेरिस में जाकर पुलिस स्टेशन में शिकायत लिखवाउंगा। यहां के रेलवे वालों ने थोड़ा सपोर्ट किया और बोला कि साथ चलेंगे। तो बहुत सावधान रहे यहां जब आएं। मेरे साथ बड़ी ट्रेजेडी हो गई है। थैंक गॉड पासपोर्ट मेरे पास था।
वहीं काम की बात करें तो अन्नू कपूर इंडस्ट्री में एक एक्टर , निर्माता, निर्देशक, गायक और होस्ट के रूप में काम कर चुके हैं। इंडस्ट्री में उनके करियर को 40 साल से अधिक समय का हो चुका है। एक्टर ने अमिताभ बच्चन की फिल्म काला पत्थर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में नजर आए। अन्नू को आखिरी बार 2021 में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में देखा गया था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This