Monday , May 10 2021 2:40 PM
Home / Entertainment / Bollywood / उबाऊ- दिलवाले , राम रतन आदी फिल्मो को घंटा अवार्ड

उबाऊ- दिलवाले , राम रतन आदी फिल्मो को घंटा अवार्ड

maxresdefaultफिल्मफेयर, स्टारडस्ट, स्टारस्क्रीन, आईफा जैसे अवार्ड तो अच्छी फिल्मों और सितारों को सम्मानित करने के लिए होते ही हैं। लेकिन उन सितारों और फिल्मों को भी छोड़ा नहीं जाता जो साल भर दर्शकों को सिर पीटने पर मजबूर कर देती हैं। इस साल के केला अवार्ड्स के बाद अब घंटा अवार्ड्स की घोषणा हुई है।

शाहरुख खान की दिलवाले भले ही कमाई करने में सफल रही हो लेकिन इस फिल्म ने दर्शकों को बहुत पकाया। इसीलिए शाहरुख खान को इसके लिए घंटा अवार्ड यानी इस साल के सबके बकवास हीरो का खिताब दिया गया है।

वहीं सलमान की प्रेम रतन धन पायो को साल की सबके पकाऊ फिल्म अवार्ड से नवाजा गया। इस फिल्म ने अधिकतम अवार्ड अपने नाम किए।

सोनम कपूर को प्रेम रतन धन पायो और डॉली की डोली के लिए सबसे बकवास हीरोइन का घंटा अवार्ड मिला है। शानदार जैसी बेहद बुरी फिल्म बनाने के लिए निर्देशक विकास बहल को सबसे बुरे निर्देशक का घंटा अवार्ड दिया गया।

प्रेम रतन धन पायो के टाइटल गाने को सबसे बुरे गाने का अवार्ड दिया गया। सबसे बकवास डेब्यू का घंटा अवार्ड जीता सूरज पांचोली ने। नील नितिन मुकेश को ऐसे तो भले ही अवार्ड न मिले लेकिन वे घंटा अवार्ड जीतने में कामयाब रहे। उन्हें सबसे बुरे सह कलाकार के लिए अवार्ड मिला।

घंटा ट्वीट ऑफ द ईयर का अवार्ड गया अभिषेक बच्चन को। सबसे बुरा विज्ञापन करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को ये अवार्ड दिया गया। उन्हें यह अवार्ड रजनीगंधा सिल्वर पर्ल्स का विज्ञापन करने के लिए दिया गया। ये आयजोन मुंबई में हुआ था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This