Tuesday , August 9 2022 2:34 PM
Home / Entertainment / डकोटा जॉनसन ने जेमी डोर्नन संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो मेरे भाई जैसा है

डकोटा जॉनसन ने जेमी डोर्नन संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो मेरे भाई जैसा है

अमेरिकी ऐक्ट्रेस डकोटा जॉनसन अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘मैडम वेब’ के लिए तैयार हैं। ऐक्ट्रेस को उनकी ‘फिफ्टी शेड्स’ ट्रायोलॉजी में उनके रोल के लिए जाना जाता है, जिसमें जेमी डोर्नन भी लीड रोल में हैं। 32 वर्षीय ऐक्ट्रेस के बारे में अफवाह थी कि उनका उनके ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ और ‘फिफ्टी शेडर डार्कर’ के सह-कलाकार, जेमी डोर्नन के साथ झगड़ा हुआ था। ‘वैनिटी फेयर’ के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में डकोटा ने जेमी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटिमेट सीन्स को शूट करने को भी याद किया। यहां तक कि उन्होंने जेमी को अपना भाई तक कह दिया।
वो मेरा भाई है- डकोटा जॉनसन : एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू में डकोटा जॉनसन ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें दावा किया गया था कि फिल्म के सेट पर उनके और जेमी डोर्नन के बीच दोस्ती नहीं थी। उन्होंने कहा कि डोर्नन का मतलब उनके लिए ‘भाई’ की तरह है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कैसे हमेशा वो एक-दूसरे की केयर और एक-दूसरे पर भरोसा करते थे। उन्होंने खुलासा किया, ‘ऐसा कोई समय नहीं था जब हम साथ नहीं होते थे। मुझे पता है कि यह अजीब है, लेकिन वह मेरे लिए एक भाई की तरह हैं। मैं उनसे इतना प्यार करती हूं, इतना कि क्या बताऊं। हम वास्तव में एक दूसरे के लिए ही थे। हमें एक-दूसरे पर भरोसा करना था और एक-दूसरे की रक्षा करनी थी।’
जेमी डोर्नन के साथ बॉन्ड : फिफ्टी शेड्स में जेमी डोर्नन के साथ काम करने के समय के बारे में और बात करते हुए, डकोटा ने कहा कि उन्होंने कई सालों तक सबसे अजीब चीजें कैसे कीं। वो बोलीं- हम सालों से सबसे अजीब चीजें कर रहे थे और हमें एक टीम बनने की ज़रूरत थी। ‘हम ऐसा नहीं कर रहे हैं,’ या ‘आप उस कैमरा एंगल को नहीं कर सकते।’ ये सब नहीं करना था।
फिफ्टी शेड्स कैसे मिली? : डकोटा ने ‘वैनिटी फेयर’ को बताया, ‘जेम्स फोले निर्देशन के लिए आए और वह एक दिलचस्प इंसान हैं। कैमरे के पीछे एक आदमी के साथ उन अजीबोगरीब हरकतों को करना अलग बात थी। ऐसी चीजें हैं जो मैं अभी भी नहीं कह सकती क्योंकि मैं किसी के करियर को चोट नहीं पहुंचाना चाहती, लेकिन जेमी और मेरे साथ सबकुछ अच्छा हुआ। एरिका एक बहुत अच्छी औरत हैं और वह हमेशा मुझ पर दया करती थीं। मैं आभारी हूं कि वह चाहती थीं कि मैं उन फिल्मों में रहूं।’
डकोटा जॉनसन की फिल्में : अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए, डकोटा जॉनसन को आखिरी बार ‘एम आई ओके?’ में देखा गया था, जिसका निर्देशन टाइग नोटारो और स्टेफ़नी एलिन ने किया था। यह फिल्म लॉरेन पोमेरेंत्ज़ की लिखी गई थी। जॉनसन के साथ ऐक्टर सोनोया मिज़ुनो, जर्मेन फाउलर, कीर्सी क्लेमन्स, मौली गॉर्डन और सीन हेस ने अभिनय किया था।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This