Wednesday , January 19 2022 5:07 AM
Home / Entertainment / Bollywood / इस वजह से रिजेक्ट की सनी देओल ने बाहुबली के राइटर की फिल्म

इस वजह से रिजेक्ट की सनी देओल ने बाहुबली के राइटर की फिल्म


मुंबईः सिनेमा जगत में निर्देशक एस.एस. राजामौली के पिता के.वी. विजयेन्द्र प्रसाद ऐसे शख्सियत बन गए हैं जिनके साथ हर भाषा में बनने वाली फिल्मों के सितारे काम करना चाहते हैं। सितारे उनकी लिखी फिल्मों की कहानियों को ठुकराने का साहस नहीं कर सकते।

उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’, ‘बाहुबली: द बिगनिंग’, ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिखी है। जब किसी के नाम इतनी बड़ी-बड़ी फिल्में हों तो कोई भी फिल्ममेकर या एक्टर उसके साथ काम करना पसंद करेगा, लेकिन सनी देओल के साथ ऐसा कुछ नहीं है।

कुछ समय से खबर आ रही थी कि केवी विजेंद्र, सनी देओल के साथ ‘मेरा भारत महान’ फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन मिड डे की खबर की माने तो अब ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा।

सूत्रों की मानें तो विजेंद्र ने कहा, ‘अब यह प्रोजेक्ट बंद हो गया है क्योंकि सनी इस फिल्म के लिए उपलब्ध नहीं हैं। सनी अब अपने बेटे करण के डेब्यू पर फोकस करना चाहते हैं।’ फिलहाल विजेंद्र गोल्डी बहल के नए शो ‘आरंभ’ की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। पहले खबरें यह भी आईं थी कि एसएस राजामौली खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे लेकिन उनकी टीम ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि राजामौली बाहुबली 2 में बिजी हैं और वो इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे।

सनी ने अपने बेटे के करियर की खातिर भले ही इस फिल्म को करने से मना कर दिया, लेकिन क्या पता अगर वो यह फिल्म कर लेते तो वो भी आज बाहुबली जैसे हिट साबित होते। सनी के बेटे करण की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग मनाली में हो रही है और सनी अभी उसी में बिजी हैं। सनी ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने इसके पहले 1999 में ‘दिल्लगी’ और 2016 में ‘घायल वन्स अगेन’ को डायरेक्ट किया था।

बता दें गत वर्ष उन्होंने अभिनेता सनी देओल को केन्द्र में रखकर ‘मेरा भारत महान्’ नामक फिल्म की कथा तैयार की थी, जिसमें काम करने के लिए सनी देओल ने हामी भरी थी। इस फिल्म का निर्देशन संभवत: एस.एस. राजामौली करने वाले थे। लेकिन अब जो समाचार प्राप्त हो रहे हैं उनके अनुसार सनी देओल ने के.वी. विजयेन्द्र प्रसाद की फिल्म मेरा भारत महान करने से इंकार कर दिया है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This