Thursday , July 25 2024 8:56 AM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘यारो की बारात’ के सेट पर विद्या और सुजॉय ने पहने गलत कपड़े

‘यारो की बारात’ के सेट पर विद्या और सुजॉय ने पहने गलत कपड़े

4
मुंबई: ज़ी टीवी के सीरियल ‘यारो की बारात’ के सेट पर पहुंची पंजाब केसरी की टीम। जहां अभिनेत्री विद्या बालन अपनी फिल्म ‘कहानी-2’ को प्रोमोट करने डायरेक्टर सुजॉय घोष के साथ पहुंची और वहां पर होस्ट साजिद खान ने विद्या और सुजॉय के साथ एक गेम खेला। जिस में हर गलत जवाब के लिए उन्हें एक बॉक्स खोलना था और उस में से जो भी निकले उसे पहनना था।

इसका नतीजा देखकर दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। सुजॉय और विद्या दोनों ही अजीबोगरीब ढंग से विपरीत कपड़ो में नजर आए। सुजॉय को नीले रंग की साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाऊज पहनकर लाल लिपस्टिक लगानी पड़ी, साथ ही कानों की बालियां और नेकलेस भी पहनना पड़ा। दूसरी ओर विद्या को ब्लैक हैट के साथ नकली मूंछ, फंकी चश्मे के साथ मर्दों की शर्ट और ओवरकोट पहनना पड़ा। जहां विद्या इन कपड़ो में काफी एंजॉय कर रही थीं वहीं सुजॉय जरा असहज नजर आए।

इस दौरान विद्या ने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी पहली मुलाकात फिल्म फेयर अवार्ड की स्टेज के पीछे हुई थी। इस एपिसोड में तीनों ने जमकर एक दूसरे की टांग खींची और खूब मस्ती की। ज़ी टीवी का शो ‘यारों की बारात’ का यह एपिसोड रविवार को 4 दिसम्बर को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *