Saturday , September 19 2020 2:24 AM
Home / Entertainment / Bollywood / एक बार फिर दहाड़ी कंगना- सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो सिर्फ खून…

एक बार फिर दहाड़ी कंगना- सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो सिर्फ खून…

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोमवार को बहन रंगोली के साथ मनाली पहुंच गईं। Y प्लस सिक्योरिटी के साथ कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंचीं थीं। कुछ दिन मुंबई में गुजारने के बाद कंगना वापस मनाली के लिए रवाना हो चुकी हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया कि वह भारी मन से वापस जा रही हैं।

लेकिन वह महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर लगातार हमलावर हैं। इस बार कंगना ने शिवसेना के साथ-साथ सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आजाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है, मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी।’
इससे पहले भी कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था- ‘जिस विचारधारा पर श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिवसेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिवसेना से सोनिया सेना बन चुकी है, जिन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।

बता दें कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तकरार अब कानूनी रूप ले चुकी है। कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंचीं थीं। वहीं बीएमसी ने कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले उनके पाली हिल इलाके में स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चलाया था। इस कार्रवाई के बाद कंगना लगातार शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर ले रही हैं। इसके साथ ही वो शिवसेना को सोनिया सेना बता रही हैं। इससे पहले रविवार को बीएमसी की ओर से कंगना को घर के संबंध में एक नया नोटिस भेजा गया। यह उनके खार स्थित फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण को लेकर है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This