Sunday , July 3 2022 11:00 AM
Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत ने साउथ की फिल्मों और सुपरस्टार्स को लेकर कही बड़ी बात, साथ में बॉलीवुड को दे डाली नसीहत

कंगना रनौत ने साउथ की फिल्मों और सुपरस्टार्स को लेकर कही बड़ी बात, साथ में बॉलीवुड को दे डाली नसीहत

कंगना रनौत ) बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. चाहे भारतीय राजनीति हो या भारतीय सिनेमा से जुड़ा को मुद्दा हो कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से चूकती नहीं हैं. पिछले दिनों अपने विवादित बयान की वजह से कंगना को खासा मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए साउथ फिल्मों (South Film Industry) और वहां के स्टार्स को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने साथ में बॉलीवुड को इशारों-इशारों में नसीहत दे दी है. उन्होंने चार कारण लिखे हैं कि आखिर क्यों साउथ के स्टार्स का इतना रेज है. उन्होंने साउथ की फिल्मों की सफलता पर अपने विचार व्यक्त करते हुए एक वेबसाइट की स्टोरी शेयर की है. इस आर्टिकल में ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) और ‘केजीएफ 2’ के बारे में लिखा गया है.
कंगना ने साउथ फिल्मों की सफलता पर रखी अपनी राय : कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर साउथ के सुपरस्टार्स और वहां की फिल्मों के कंटेंट पर अपनी राय रखी है. साथ ही उन्होंने चार वजह भी बताए हैं. उन्होंने लिखा है कि कुछ कारण जिसकी वजह से साउथ कंटेंट और सुपरस्टार्स का इतना रेज है. पहला वो अपनी भारतीय संस्कृति की जड़ो से जुड़े हुए हैं. दूसरा लिखा- वो अपने परिवार और रिश्ते को लेकर पारंपरिक हैं. पश्चिमी नहीं हैं. तीसरा- इनका जुनून और काम का तरीका एकदम यूनिक है. साथ ही साथ अंत मे उन्होंने साउथ और बॉलीवुड दोनों को नसीहत देते हुए लिखा कि खुद को भ्रष्ट करने के लिए बॉलीवुड को अनुमति नहीं देना चाहिए.
स्टोरी में लगाया पुष्पा फिल्म का गाना ‘ओ अंतावा’ : उन्होंने इस स्टोरी में ‘पुष्पा’ फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘ओ अंतवा’ को लगाया है. साथ में एक वेबसाइट का आर्टिकल भी शेयर किया है. ये आर्टिकल साउथ की उन दो बड़ी फिल्मों के सीक्वल पर है जिनका हिंदी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ और यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ का जिक्र है. इन दोनों फिल्मों के पहले पार्ट ने हिंदी भाषी क्षेत्रों में धमाकेदार कमाई की है. जिसके बाद से अब साउथ की फिल्मों का हिंदी बेल्ट में बोलबाला होने लगा है. इसी पर कंगना ने अपनी राय रखी है.
कंगना फिलहाल ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म उनके प्रोडक्शन कंपनी में बन रही है और इसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी. ये दोनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होंगी.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This