Sunday , December 5 2021 8:29 PM
Home / Sports / पाक बॉक्सर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की न्यूड सेल्फी, मचा बवाल

पाक बॉक्सर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की न्यूड सेल्फी, मचा बवाल

6
ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान और उनकी पत्नी और मशहूर मॉडल फरयाल मखदूम के बीच चल रहे विवादित मामले ने फिर से सनसनी फैला दी। सामने आया है कि उनकी एक न्यूड पाउट पोज की सेल्फी सामने आने के बाद ये पूरा विवाद हुआ है। इसके बाद ही आमिर के पेरेंट्स ने उनकी वाइफ फरयाल मखदूम पर गैर-इस्लामिक कपड़े पहनने से रोका था। फरयाल की न्यूड पाउट पोज की सेल्फी करीब 10 महीने पुरानी है जिसे उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें उनके बाल सिल्वर ग्रे रंग के नजर आ रहे हैं, जिसपर उन्होंने अपने फैन्स से राय मांगी थी।

बता दें कि कुछ दिन पहले फरयान ने ससुराल वालों पर मारपीट के आरोप लगाए थे। आरोप है कि उनके ससुराल वाले उनके कपड़ों को लेकर बाते बनाते हैं और उन्हें गैर इस्लामी कहकर मारपीट करते हैं और कहते हैं कि सोशल मीडिया पर मैं अपने फोटो न डालूं। फरयाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कहा कि उनको मानसिक और शारीरिक तौर पर लगातार परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि उनके सिर पर टीवी का रिमोट फेंक कर मारा गया। फरयाल ने बताया की आमिर की बहन मेरे कपड़ों को लेकर मारपीट करती है। प्रेग्नेंट होने के बावजूद मेरे साथ ज्यादती की जाती रही। मैं और चुप नहीं रह सकती। आमिर कभी भी मेरी ड्रेस को लेकर कुछ नहीं कहा। आमिर ने हमेशा मेरा साथ दिया है। हालांकि, बॉक्सर आमिर खान कह चुके हैं कि वो फैमिली मैटर को जल्द ही सुलझा लेंगे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This