Wednesday , October 21 2020 11:20 PM
Home / Entertainment / Bollywood / ब्रिटेन में ‘मिर्जापुर’ के प्रति दीवानगी देख चौंक गए पंकज त्रिपाठी

ब्रिटेन में ‘मिर्जापुर’ के प्रति दीवानगी देख चौंक गए पंकज त्रिपाठी

 


अभिनेता पंकज त्रिपाठी ब्रिटेन में लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के प्रशंसकों की बड़ी संख्या देखकर सुखद तौर पर चकित हुए। भारतीयों के साथ विदेशी लोगों की भीड़ को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैं ’83’ के लिए ब्रिटेन के ग्लासगो में शूटिंग कर रहा था। शूटिंग के दौरान लोग लॉकेशन के आसपास इकट्ठे हुए थे और मैंने सोचा शायद यह इसलिए एकत्र हुए हैं, क्योंकि वे एक भारतीय फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए उत्साहित होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “शूट खत्म होने के बाद जब मुझे उनसे मिलने का मौका मिलता, तो वह बस एक ही सवाल करते थे कि ‘कालीन भैया, आप स्क्रीन पर कब वापस आएंगे?”‘

उन्होंने आगे कहा, “मैं बड़े पैमाने पर ‘मिर्जापुर’ के फैन बेस को देखकर हैरान रह गया। खुशी हुई कि इस सीरीज ने ब्रिटेन में भी अपनी जगह बना ली है। जब मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए भी शूटिंग कर रहा था, तब भी क्रू मेंबर्स और आसपास के लोग ‘मिर्जापुर’ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते थे।”

‘मिर्जापुर’ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा क्रिएट किया गया है और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

 

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This