Tuesday , October 27 2020 7:54 PM
Home / Entertainment / Bollywood / अस्थमा से जूझ रहीं है प्रियंका और निक को है डायबिटीज, कोरोना काल में ऐसे रख रहे हैं एक-दूसरे का ध्यान

अस्थमा से जूझ रहीं है प्रियंका और निक को है डायबिटीज, कोरोना काल में ऐसे रख रहे हैं एक-दूसरे का ध्यान


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में छाई हुई है। प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अकसर फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने और निक जोनस ने कोरोना वायरस के दौरान अपना खास ख्याल रखा। हमने लॉकडाउन के समय को सही कामों में इस्तेमाल किया। लॉकडाउन उनके और निक के लिए काफी कारगार साबित हुआ।
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा-“हम लोग बहुत बहुत ज्यादा ही सुरक्षित रूप से रहे थे, क्योंकि निक को डायबिटीज और मुझे अस्थमा की प्रॉब्लम है। इसलिए हम लोग हर चीज को लेकर बहुत सावाधानी बरत रहे थे कि हम किससे मिल रहे हैं और क्या कर रहे हैं।”
एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इस दौरान मैंने ढेर सारा काम किया है तो ऐसे में यह क्वारंटाइन मेरे और निक के लिए ही बहुत कारगर साबित हुआ है। मुझे ट्रैफिक में फंसना उन मीटिंग में जाने की बिल्कुल भी याद नहीं आई।”
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही गेम ऑफ थ्रॉन्स एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ अमेजन की थ्रिलर सीरीज में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस निक जोनास द्वारा को-प्रोड्यूस की गई अनस्क्रिप्टेड सीरीज संगीत में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म दा व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This