Tuesday , August 9 2022 1:05 PM
Home / Entertainment / महज 16 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, ‘टॉयलर्स एंड टियाराज’ फेम कैलिया पोसी का निधन

महज 16 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, ‘टॉयलर्स एंड टियाराज’ फेम कैलिया पोसी का निधन

‘टॉयलर्स एंड टियाराज’ फेम कैलिया पोसी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कैलिया की उम्र महज अभी 16 साल थी। कैलिया के निधन से उनका परिवार बेहद तकलीफ में है। कैलिया के निधन की जानकारी उनकी मां मार्सी पोसी गैटरमैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।
मार्सी पोसी गैटरमैन ने बेटी कैलिया की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने ने लिखा- मेरे दिमाग में अभी न कोई शब्द आ रहा है, न ही कोई विचार। मेरी खूबसूरत बेबी गर्ल चली गई। कृपया हमें प्राइवेसी दें। कैलिया हमेशा मेरी प्यारी बेटी रहेंगी। मार्सी पोसी गैटरमैन का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।
कहा जा रहा है कि कैलिया का निधन कार एक्सीडेंट में हुआ है। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कैलिया की मां मार्सी ने बताया कि कैलिया ने महज तीन साल की उम्र से ही पेजेंट में भाग लेने शुरू कर दिया था। मंच पर जाने से पहले वह थोड़ी घबराई रहती थी, लेकिन जब वह एक बार मंच पर पहुंच जाती, तो एकदम प्रोफेशनल की तरह काम करती थी।
बता दें कैलिया अपनी मां मार्सी के साथ ही ‘टॉयलर्स एंड टियाराज’ सीरीज में नजर आई थी। मार्सी ने ही कैलिया को कंटोरशनिस्ट (एक तरह का डांस) सिखाया था। शो के 2012 के एक एपिसोड के दौरान 5 साल की कैलिया ने एक मुस्कुराता हुआ चेहरा बनाया, जो एक मीम के रूप में वायरल हो गया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This