Saturday , July 20 2024 7:33 PM
Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ खुद का Emoji पाने वाली बनी पहली फिल्‍म…

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ खुद का Emoji पाने वाली बनी पहली फिल्‍म…


मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक रिकॉर्ड बना दिया है। जी हां, आपको बता दें कि ‘ट्यूबलाइट’ ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी पाने वाली पहली फिल्‍म बन गई है। इस इमोजी में सलमान खान का गले में जूता लटकाए हुए लुक नजर आ रहा है।

सबसे पहले फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने इसकी जानकारी दी। उसके बाद सलमान ने ट्वीट कर कहा, ‘ट्विटर को फुल लाइट कर देगा अब ये ट्यूबलाइट इमोजी।’ कबीर ने लिखा, ये बताते हुए खुशी हो रही है कि ट्यूबलाइट इमोजी कैरेक्टर पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। सलमान ने भी ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि फिल्म का टीजर 4 मर्इ को रिलीज किया गया था। टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भार्इ सोहेल खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आएंगी। फिल्म 23 जून को रिलीज होगी।

यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है। इससे पहले जोड़ी ने ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘बजरंगी भाईजान’ (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।