Tuesday , May 28 2024 5:16 PM
Home / Entertainment / दो प्रमुख खलनायकों के साथ वापसी की तैयारी में द बैटमैन-2

दो प्रमुख खलनायकों के साथ वापसी की तैयारी में द बैटमैन-2


रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन ने वैश्विक बॉक्स-ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया, अभिनेता ब्रूस वेन के रूप में इसके सीक्वल का काम जोरों पर है। भाग 1 में पैटिंसन को द रिडलर, और क्राइम बॉस द पेंग्विन और कारमाइन फाल्कोन के साथ लॉक करते हुए देखा गया। बैटमैन-2 के बारे में यह अफवाह उड़ाई जा रही है कि निर्माता इसके दूसरे भाग को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए कुछ प्रमुख खलनायकों को वापस ला सकते हैं।
नई रिपोर्टों से पता चलता है कि चूंकि निर्देशक मैट रीव्स और अल्फ्रेड पेनीवर्थ स्टार एंडी सर्किस सीक्वल में वापस आ रहे हैं, इसलिए निर्माता स्पष्ट रूप से अलग-अलग कहानियों पर विचार-मंथन कर रहे हैं। अगर सब ठीक रहा तो पहली फिल्म के दो खलनायक भाग 2 में जोरदार वापसी कर सकते हैं।
वेबसाइट द डायरेक्ट के अनुसार, द बैटमैन 2 में 2025 में रिलीज होने वाली फिल्म के साथ कुछ मूल खलनायकों को देखने की उम्मीद है। एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि डीसी मूवी में पॉल डानो और कॉलिन फैरेल द रिडलर और पेंगुइन के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। अगर यह अफवाह सच साबित होती है, तो वे रॉबर्ट पैटिनसन और एंडी सर्किस के बाद द बैटमैन 2 की कास्ट के चौथे सदस्य बन जाएंगे। द बैटमैन के भाग 1 में कॉलिन फैरेल के ओसवाल्ड कोबलपॉट ने गोथम में तबाही मचाते हुए देखा, क्योंकि उन्होंने शहर की बाढ़ को एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में देखा था। दूसरी ओर, रिडलर को अरखम शरण में फंसते हुए दिखाया गया था, जिसमें उसका सेलमेट बैरी केओघन का जोकर था।
दिलचस्प बात यह है कि पॉल डानो ने अक्टूबर 2022 में अपनी भूमिका को फिर से बनाने के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर उन्हें द बैटमैन 2 में अपनी भूमिका को दोबारा करने के लिए कहा गया तो वह शायद वहां होंगे। फैरेल की बात करें तो वह फिलहाल अपने एचबीओ मैक्स शो द पेंगुइन की शूटिंग में व्यस्त हैं। बड़े विलेन की वापसी के अलावा, फैंस नए विलेन के साथ सरप्राइज की भी उम्मीद कर सकते हैं।
रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन 2 नवंबर में फ्लोर पर जाएगी क्योंकि फिल्म 5 अक्टूबर, 2025 को रिलीज होने वाली है।