Sunday , July 21 2024 8:15 PM
Home / News / ट्रक ड्राइवर ने चलती गाड़ी में घुसकर शख्स की बचाई जान

ट्रक ड्राइवर ने चलती गाड़ी में घुसकर शख्स की बचाई जान


अमेरिका में ट्रक ड्राइवर ने चलती हुई गाड़ी में घुसकर उसमें बैठे एक व्यक्ति की जान बचाई। डिक्सन पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हमने देखा कि एक नीली गाड़ी ट्रेफिक सिगनल तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है। इस गाड़ी का हमारी टीम के एक स्क्वॉड ने पीछा किया। इस दौरान वहां से एक ट्रक गुजर रहा था, जो कि रैंडी टोम्पकिन्स का था। रैंडी ने देखा कि उस नीली गाड़ी के ड्राइवर का स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिसकी वजह से वह गाड़ी ठीक से नहीं चला पा रहा है और गाड़ी अपने आप चल रही है।
इसके बाद रैंडी ने साइड में अपने ट्रक को लगाया और दौड़कर उस गाड़ी शीशे से अंदर घुसकर गाड़ी के एमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। वहीं पीछे से आ रहे पुलिस के अधिकारी गाड़ी के रुकते ही वहां पहुंच गए और उन्होंने उस गाड़ी के ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। डिक्सन पुलिस के डैसबॉर्ड पर लगे एक कैमरे में यह पूरी घटना रिकोर्ड हुई।
रैंडी ने बिना अपनी जान की परवाह किए उस ड्राइवर की जान बचाई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ की जा रही है। कई यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि रैंडी सही मायनों में एक सुपर हीरो है। वहीं इस घटना के बारे में बताते हुए रैंडी ने भी अपने फेसबुक पर लिखा वाउ.. मैंने एक व्यक्ति की जिंदगी बचाई है।