Thursday , August 5 2021 11:12 PM
Home / Entertainment / Bollywood / काजोल ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

काजोल ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

kajol with pm modi2नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने ‘हेल्प अ चाइल्ड रीच 5’ अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस अभियान के तहत हाथों की स्वच्छता की अच्छी आदत के महत्व का प्रसार किया जा रहा है। काजोल हिंदुस्तान यूनिलीवर की ‘स्वच्छ आदत, स्वच्छ भारत’ जैसी तमाम पहलों के जरिए हाथों की सफाई से व्यवहार में आने वाले बदलावों का प्रचार-प्रसार कर रही हैं।

इस बारे में अधिक चर्चा के लिए उन्होंने मोदी से मुलाकात की और इस बैठक के बारे में बाद में अपने विचार साझा किए। काजोल ने बताया, “मैंने उन्हें बताया कि किस तरह से हम पिछले चार वर्षो से यह काम कर रहे हैं। हमारे पास आंकड़े हैं और हम जानते हैं कि इसका असर हो रहा है। यह महज कोई सिद्धांत नहीं है।”

अभिनेत्री ने कहा, “हमने स्कूलों में हाथ की सफाई को अनिवार्य करने के बारे में भी बात की। अगर सुविधाएं होंगी, तो आदत भी बन जाएगी।यह मुलाकात काफी अच्छी रही। सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने कहा कि आप आदत नहीं बल्कि उनके सोचने की प्रक्रिया को बदल रही हैं। उन्हें बता रही हैं कि क्या सही है और क्या गलत?”

इस अभियान के प्रति मोदी के समर्थन के बारे में पूछे जाने पर काजोल ने कहा, “आधिकारिक रूप से तो मैं यह नहीं कह सकती कि हमने इसके लिए हाथ मिलाया है। लेकिन, मुझे लग रहा है कि जिस तरह से उन्होंने इसके बारे में बात की, यह उनके स्वच्छ भारत अभियान के साथ निश्चित रूप से जुड़ सकता है।”

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This