Sunday , July 21 2024 7:05 PM
Home / Off- Beat / इस खास मेहमान की एंट्री से हुई कपल की शादी, रोमांचक है पूरी कहानी

इस खास मेहमान की एंट्री से हुई कपल की शादी, रोमांचक है पूरी कहानी

9
लंदन:हर शादी में कोई न कोई शख्स स्पैशल जरूर होता है जिसका इंतजार दुल्हा-दुल्हन को भी बड़ी बेसब्री से होता है।लेकिन आजकल एेेसी एक शादी लोगों में चर्चा का विषय बनी हुईं है जिसमें दुल्हा-दुल्हन को एक खास मेहमान का इंतजार तो था और वो मेहमान कोई और नहीं ब्लकि एक कुत्ता था।

दरअसल लंदन में रहने वाले लारा और जेम्स रसेल शादी के लिए तैयार खड़े थे।पादरी ने जब जेम्स से अंगूठी निकालने के लिए कहा तो उसने अपने दोस्त क्रेग रोड्स को इशारा किया।क्रेग ने जेब टटोलने के बाद ऐसी शक्ल बनाई, जैसे वह अंगूठी लाना भूल गया हो।फिर क्रेग ने किसी को फोन किया और शादी के लिए तैयार खड़ा कपल किसी मेहमान का बेसब्री से इंतजार करने लगा।

हर कोई सोच रहा था कि कोई हैंडसम अंगूठी लेकर आएगा।लेकिन जब एक कु्त्ते की एंट्री शादी समारोह में हुई तो सभी लोग हैरान रह गए और अपनी हंसी नहीं रोक पाए। कुत्ते ने फिर दूल्हे को अंगूठी दी जिसके बाद शादी की रस्म निभाई गई।इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।इस वीडियो में दिखाया गया है कि क्रेग ने जब जॉर्ज नामक कुत्ते को फोन किया,उस वक्त वह अपने घर में आराम कर रहा था।कॉल मिलते ही जॉर्ज अपने पास रखी अंगूठी लेकर वहां से चल देता है।मजेदार,बात यह थी कि जब जार्ज शादी में पहुचता है, तो वह दूल्हे के दोस्त (बेस्ट मैन) वाली ड्रेस पहने था।

बताया जा रहा है कि यह सब पहले से ही प्लान किया गया था।शादी समारोह के लिए दूल्हे के दोस्त ने इसकी खास तैयारी की थी। जॉर्ज के अंगूठी लाने के पूरे सफर को उसने बकायदा कैमरे में कैद करने का इंतजाम किया था।ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *