Sunday , July 3 2022 10:48 AM
Home / Entertainment / Bollywood / विशाल भारद्वाज ने कही ये खास बात ‘मॉडर्न लव मुंबई’ को लेकर

विशाल भारद्वाज ने कही ये खास बात ‘मॉडर्न लव मुंबई’ को लेकर


अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मॉडर्न लव मुंबई अपने सभी जटिल और सुंदर रूपों में प्यार का पता लगाने के लिए तैयार है। 13 मई को लॉन्च होने वाली यह सीलीज प्रेम कहानियों का एक नया वर्जन है जो रियल ह्यूमन कनेक्शन के सच्चे और सामयिक उपाख्यानों को पेश करती है। मॉडर्न लव मुंबई ने हिंदी सिनेमा के छह सबसे प्रोलीफिक माइंड्स को शामिल किया है, जो एक साथ छह अनोखी कहानियां सुनाएंगे और दर्शकों को अलग-अलग मूड में लाएंगे।
ऐसे में अपने निर्देशन ‘मुंबई ड्रैगन’ के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज कहते हैं, “अगर कोई इसके बारे में सोचता है, जबकि प्यार के अलग-अलग समय में और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कई रंग होते हैं, इसका सार हमेशा एक ही रहता है। मैं प्यार को इसके विपरीत रूपों में और फिर भी एक संबंधित तरीके से पेश करना चाहता था। मुंबई ड्रैगन छोटे और लुप्त हो रहे भारतीय-चीनी समुदाय की एक अनूठी कहानी पेश करता है। ऐसे में अपनी अंतर्निहित भाषा और खास सांस्कृतिक बारीकियों के बावजूद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे वे सभी मुंबई के सामाजिक ताने-बाने में घुलमिल जाते हैं। मुझे फिल्म निर्माण का यह पहलू बेहद आकर्षक लगता है, जहां मुझे एक ही समय में कई चीजें दिखाने को मिलती हैं। येओ यान यान, मेयांग चांग, वामीका गब्बी और नसीरुद्दीन शाह के प्रति मेरे दिल में आभार है, जिनके बिना मुंबई ड्रैगन संभव नहीं होता।
बता दें कि यह अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ रंगिता और इशिता प्रीतीश नंदी द्वारा प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले बनाई गई है और इसके अलग अलग एपिसोड्स में मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, सारिका, दानेश रज़वी, तन्वी आज़मी, तनुजा, प्रतीक गांधी, रणवीर बराड़, मेयांग चांग, येओ यान यान, वामीका गब्बी, नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी और चित्रांगदा सिंह जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। रात रानी में फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत, दिलीप प्रभावलकर हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This