Monday , March 4 2024 12:43 AM
Home / Sports / 5 खिलाड़ी जिनपर चेन्नई सुपर किंग्स ऑक्शन में लगाएगा दांव, दगे कारतूस भी मचा देंगे कोहराम

5 खिलाड़ी जिनपर चेन्नई सुपर किंग्स ऑक्शन में लगाएगा दांव, दगे कारतूस भी मचा देंगे कोहराम

आईपीएल 2024 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 खिलाड़ियों की जरूरत है। चेन्नई नीलामी में फॉर्म से जूझ रहे खिलाड़ियों को खरीदने के लिए जानी जाती है।
5 खिलाड़ी जिनपर चेन्नई सुपर किंग्स ऑक्शन में लगाएगा दांव, दगे कारतूस भी मचा देंगे कोहराम – आईपीएल 2024 की नीलामी में अब 15 दिन से भी कम का समय बचा है। 19 दिसंबर को दुबई में खिलाड़ियों की नीलामी होगी। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 6 खिलाड़ियों की जरूरत है। फ्रेंचाइजी ऑक्शन में फॉर्म से जूझ रहे खिलाड़ी पर दांव लगाने के लिए जानी जाती है। अजिंक्य रहाणे से लेकर शिवम दुबे तक इसके उदाहरण हैं। इस नीलामी में भी फ्रेंचाइजी जूझ रहे कुछ खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है। चलिए हम आपको 5 ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं।

शाहरुख खान – चेन्नई सुपर किंग्स तमिनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले शाहरुख खान पर दांव लगा सकती है। पंजाब किंग्स ने खराब प्रदर्शन के बा शाहरुख को रिलीज कर दिया है। वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।
जयदेव उनादकट – तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट धोनी की टीम में रहते हुए आईपीएल में कमाल कर चुके हैं। चेन्नई की धीमी पिच उनादकट की बॉलिंग स्टाइल पर फिट बैठेगी। उनके कटर को एम चिदंबरम स्टेडियम पर खेलना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा।
स्टीव स्मिथ – ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ आईपीएल में कई सीजन से नहीं खेल रहे हैं। इस बार भी नीलामी में उन्होंने अपना नाम दिया है। स्मिथ अगर चेन्नई की टीम में आते हैं तो बल्लेबाजी को मजबूती देंगे। चेन्नई में वैसे तो ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है जो जिम्मेदारी से बल्लेबाजी कर सके।
करुण नायर – करुण नायर वीरेंद्र सहवाग के अलावा टेस्ट में भारत के लिए तिहरा शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। वह आईपीएल में कप्तानी भी कर चुके हैं। लेकिन उनका फॉर्म भी अच्छा नहीं है। करुण पर भी चेन्नई सुपर किंग्स दांव लगा सकती है।
मनीष पांडे – कर्नाटक के बल्लेबाज मनीष पांडे के बल्ले से काफी समय से रन नहीं निकल रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया है। घरेलू क्रिकेट में इनका प्रदर्शन अच्छा रहता है लेकिन आईपीएल में रन नहीं बना पाते। चेन्नई सुपर किंग्स मनीष पांडे को खरीदने की कोशिश कर सकती है।