Sunday , September 8 2024 12:32 PM
Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड एक्ट्रैसेस की ये बेटियां जल्द बॉलीवुड में बिखेरेंगी हॉटनेस के जलवे

बॉलीवुड एक्ट्रैसेस की ये बेटियां जल्द बॉलीवुड में बिखेरेंगी हॉटनेस के जलवे

1

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ उनके बच्चे भी हमेशा सुखिर्यों में रहते है। इन स्टार्स के बच्चे भी ज्यादतार अपना कैरियर बॉलीवुड में ही बनाते है। बता दें बॉलीवुड एक्ट्रैस की बेटियां हमेशा चर्चा में रहती है। अाज हम अापको इन एक्ट्रैसेस की बेटियों से मिलवाते है अौर जिनके भविष्य में एक्ट्रैस बनने की खबरें आती रहती है। जैसे…..

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरों को लेकर सुर्खियों छाई रहती हैं। खूबसूरत होने के साथ बोल्ड होने के कारण वह बॉलीवुड में अा सकती है।

एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी हमेशा खबरों में रहती है। वह बेहद हॉट अौर खूबसूरत है। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है।

इसी तरह संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अमेरिका में रहती है लेकिन बॉलीवुड में एंट्री को लेकर उनकी एेसी खबरें अाती रहती है। वह सोशल साइट पर भी तस्वारें शेयर करती रहती है।

2

एक्ट्रैस पूजा बेदी की बेटी आलिया दिखने में बेहद ही हॉट अौर ग्लैमरस है। वह भी अपनी सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। उन्हें देख कर लगते है कि वह हीरोइन बन सकती है।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइल अौर फैशन की वजह से चर्चा में रहती है। वह एक्टिंग और डांसिग की क्लासेस भी ले रही है। जिसे देखकर लगता है वह बॉलीवुड में आने की खूब तैयारी कर रही हैं।

जैकी श्रॉफ की बेटी भी सोशल साइट पर भी तस्वारें शेयर करती रहती है। वह भी दिखने में हॉट अौर ग्लैमरस है।

सूनने में आया है कि एक्ट्रैस अमृता सिमह की बेटी सारा भी बॉलीवुड में जल्द एंट्री करने वाली है।