Friday , July 19 2024 5:41 AM
Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान के अभियान के लिए पत्‍नी किरण राव अब करेंगी यह काम

आमिर खान के अभियान के लिए पत्‍नी किरण राव अब करेंगी यह काम

16
अभिनेता आमिर खान की 19 साल पहले आई फिल्‍म ‘गुलाम’ भले ही कुछ लोगों को याद ना हो लेकिन इस फिल्‍म का गाना ‘आती क्‍या खंडाला’ आज भी लोगों की जुबां पर है। हालही में रिलीज फिल्‍म ‘दंगल’ के ‘धाकड़’ गाने में भी आमिर अपनी गायकी का हुनर दिखा चुके हैं। लेकिन अब आमिर की पत्‍नी किरण राव भी उनके नक्‍शेकदम पर चल पड़ी हैं।

महाराष्ट्र में जल संकट को देखते हुए आमिर और किरण ने पानी फाउंडेशन के जरिये एक अभियान शुरू किया है, जिसमे लोगों में जल संरक्षण के लिए एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाने वाला है। इसमें एक गाना रिकॉर्ड होगा जिसमे किरण राव पहली बार गाना गाएंगी। आमिर और किरण के साथ इस कार्यक्रम में आमिर की एक्स वाइफ रीना दत्ता भी शामिल है। जिसमे लोगो में जल सरंक्षण को लेकर जागरूकता फैलाई जाएगी। उनकी पत्नी किरण राव भी जल्दी ही अपनी आवाज लोगो तक पहुंचाएगी।

यह गाना मराठी में होगा। पिछले साल की सुपरहिट फिल्म ‘ सैराट ‘ की लोकप्रियता को देखते हुए इस गाने के म्यूजिक वीडियो के लिए सैराट की जोड़ी आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु को साइन किया गया है। इस गाने को संगीत भी अजय-अतुल ने दिया है। वही इस विडियो को डायरेक्ट भी सैराट के निर्देशक नागराज मंजुले ने ही इस वीडियो को डायरेक्ट किया है। इस अभियान के तहत एक कॉम्पिटशन का भी आयोजन किया है, जिसमे पानी बचाने वाले किसानो को 10 लाख से लेकर 50 लाख रूपये तक के इनाम दिए जायेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *