Monday , November 29 2021 6:17 AM
Home / Entertainment / Bollywood / ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने कहा, ‘झूठ बोल रही हैं कंगना रनौत’

‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने कहा, ‘झूठ बोल रही हैं कंगना रनौत’


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिर विवादों में आ गई हैं। गत वर्ष ऋतिक रोशन को लेकर अदालत पहुंची कंगना रनौत इस बार अपनी फिल्म के लेखक अपूर्व असरानी द्वारा स्वयं को ‘झूठी’ बताने से चर्चाओं में आ गई हैं। हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘सिमरन’ के नए पोस्टर को लेकर विवाद हो गया है। नए पोस्टर में कंगना रनौत को अडिशनल डायलॉग और स्टोरी राइटर लिखा गया है। इससे फिल्म की लेखक अपूर्व असरानी खफा हैं। जले पर नमक छिड़कते हुए कंगना का नाम अपूर्व के नाम से पहले लिखा गया है।

अपूर्व ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया, ‘मुझे कंगना के अडिशनल डायलॉग राइटर होने से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मुझे उनके साथ स्टोरी राइटर का भी क्रेडिट शेयर करना पड़ रहा है। यह मैं स्वीकार नहीं कर सकता।’ अपूर्व लिखते हैं, ‘कंगना अपने हर इंटरव्यू में कहती हैं कि इस स्टोरी के लिए हंसल उनके पास एक लाइन का स्क्रीनप्ले लेकर आए थे और उन्होंने यह कहानी लिखी।’

असल में कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें कंगना रनौत को कहानी, संवाद और पटकथा में योगदान के लिए क्रेडिट दिया गया है। इस पर फिल्म के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना और हंसल मेहता पर यह आरोप लगाया है कि उनकी कला की इज्जत नहीं की गई है। उन्होंने इस बारे में फेसबुक पर लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने काफी सारे खुलासे किए हैं।

गौरतलब है कि अपूर्व असरानी हंसल मेहता की फिल्मों के स्थायी लेखक हैं। उन्होंने उनकी शाहिद, सिटी लाइट्स और अलीगढ़ जैसी फिल्मों को लिखा है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This