Thursday , July 25 2024 9:33 AM
Home / Entertainment / Bollywood / कई सुपरहिट फिल्में देने वाले दीपक तिजोरी को पत्नी ने घर से निकाला

कई सुपरहिट फिल्में देने वाले दीपक तिजोरी को पत्नी ने घर से निकाला


मुंबईः तलाक उसी से होता है, जिससे शादी हुई हो। लेकिन जब शादी में निभे नहीं और तलाक लेने जाने पर पता लगे कि शादी तो मान्य नहीं है। क्या बीतेगी झेलने वाले पर। कुछ ऐसा ही झटका झेला है बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने। अगर याद न आए तो ये वही दीपक तिजोरी हैं जो आशिकी में राहुल रॉय के दोस्त बने थे। खिलाड़ी में ये अक्षय कुमार के साथ थे। जो जीता वही सिकंदर में आमिर खान के साथ तो सड़क फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के दोस्त का रोल किया था।

दीपक तिजोरी से उनकी वाइफ शिवानी ने तलाक मांगा है और बात इतनी बिगड़ गई कि शिवानी ने उनको घर से बाहर निकाल दिया। ये दोनों गोरेगांव में 4BHK में रहते हैं और काफी समय से इनके बीच अनबन चल रही है। खबरों के अनुसार, शिवानी ने दीपक से तलाक मांगा है और बदले में जिस राशि की डिमांड उन्होंने की है, वह दीपक देने में असमर्थ हैं।

बता दें दीपक तिजोरी को पता चला कि शिवानी जो उनसे तलाक और मुआवजा चाहती हैं वह कानूनन उनकी हैं ही नहीं। दरअसल दीपक शिवानी के दूसरे पति हैं। दीपक से शादी से पहले उन्होंने अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया था। इस हिसाब से दीपक और उनकी शादी मान्य नहीं है।

दीपक तिजोरी बॉलीवुड के जाने पहचाने चेहरे हैं। उन्होंने साल 1988 में फिल्म तेरा नाम मेरा नाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। दीपक तिजोरी की फिल्में दिल, आशिकी, दिल है कि मानता नहीं, खिलाड़ी आजतक पसंद की जाती हैं। बड़े पर्दे पर एक्टिंग के अलावा दीपक तिजोरी ने छोटे पर्दे के लिए मिनी सीरीज भी प्रोड्यूस की थीं। साथ ही वह हिंदी के अलावा गुजराती भाषा में भी काम कर चुके हैं।