Sunday , July 21 2024 4:55 AM
Home / Entertainment / कभी रोटी खाने को नहीं थे पैसे खून बेच कर करता था गुजारा, आज कमाता है अरबों

कभी रोटी खाने को नहीं थे पैसे खून बेच कर करता था गुजारा, आज कमाता है अरबों


लंदन: हॉलीवुड एक्टर एश्टन कचर एक वक्त में इतने गरीब थे कि गुजारा करने के लिए उसे अपना खून बेचना पड़ता था। नौबत तो यहां तक आ गई थी कि एक बार ये एक्टर खुदकुशी तक करने चला गया। लेकिन आज ये एक बड़ा सुपरस्टार है और अरबों कमाता है।
बता दें कि आज एश्टन कचर जितनी कमाई करते हैं उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है। 2014 में इन्हें फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में शुमार किया था। लेकिन सफलता के इस पड़ाव तक पहुंचने की राह एश्टन के लिए आसान नहीं रही। उन्होंने जैसे दिन देखे वो शायद किसी और नहीं देखे होंगे। एश्टन का एक छोटा भाई है माइकल।
जब एश्टन मात्र 13 साल के थे तो उनके भाई का हार्ट ट्रांसप्लांट किया जाना था। लेकिन इस ट्रांसप्लांट ने उनकी जिंदगी को इतना मायूस और दुखभरा बना दिया कि वो एक दिन खुदकुशी तक करने चल दिए। भाई के हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए एश्टन को कहीं से भी हार्ट नहीं मिल पा रहा था। भाई की हालत दिनों दिन बद्दतर होती जा रही थी। ऐसे में एश्टन इस कदर निराश हो गए कि जिस अस्पताल में उनके भाई भर्ती थे उसी की बिल्डिंग से छलांग लगाकर खुदकुशी करने पहुंच गए। एश्टन को लगा कि उनके बाद उनका हार्ट उनके भाई को लगा दिया जाएगा। इसका खुलासा एश्टन ने एक इंटरव्यू में किया था।