Friday , June 21 2024 5:20 PM
Home / News / बुशरा बीबी से इमरान खान का कराऊंगी तलाक, बनूंगी चौथी पत्‍नी… टिकटॉकर जिया खान ने किया इश्‍क का ऐलान

बुशरा बीबी से इमरान खान का कराऊंगी तलाक, बनूंगी चौथी पत्‍नी… टिकटॉकर जिया खान ने किया इश्‍क का ऐलान


पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर से सीधी भिड़ंत के बाद अब अपने अस्तित्‍व को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इमरान खान पर जेल जाने और उनकी पार्टी पीटीआई के बैन होने का खतरा मंडरा रहा है। लाहौर के कोर कमांडर के घर पर भारी हिंसा के मामले में इमरान खान पर पाकिस्‍तान आर्मी ऐक्‍ट के तहत भी केस चल सकता है। अगर ऐसा होता है और इमरान खान दोषी पाए जाते हैं तो उन्‍हें फांसी या उम्रकैद की सजा हो सकती है। इस बीच ब्रिटेन की चर्चित टिकटॉकर जिया खान ने कहा है कि वह इमरान खान की चौथी बीवी बनना चाहती हैं।
जिया खान ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि वह इमरान खान की बुशरा बीबी से शादी को तुड़वाना चाहती हैं और उनकी चौथी पत्‍नी बनना चाहती हैं। एक सवाल के जवाब में जिया खान ने यह भी कहा कि इमरान खान 70 साल के भले हो गए हैं लेकिन उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्‍होंने कहा कि इमरान खान ने पहले ग्‍लैमरस जेमिमा खान से शादी की। इसके बाद पत्रकार रेहम खान से और फिर धार्मिक महिला बुशरा बीबी से शादी की। अब उन्‍हें फिर से ग्‍लैमर की जरूरत है।
‘इमरान खान की चौथी पत्‍नी बनना चाहती हूं’ – जिया खान ने कहा कि इमरान खान को अब अपनी लाइफ में ब्रेक चाहिए। उन्‍हें एक ‘नॉटी’ वाइफ की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि हर इंसान को मनोरंजन की जरूरत है। जिया खान ने कहा कि मैं घूमती हूं और नाचती हूं। मैं इमरान खान की अब चौथी पत्‍नी बनना चाहती हूं। बता दें कि इमरान खान ने आधिकारिक रूप से अभी तक 3 शादियां की हैं। हालांकि उनके दुनिया की कई महिलाओं से संबंध रह चुके हैं। रेहम खान से तलाक लेने के बाद इमरान खान ने बेहद रहस्‍यमय बुशरा बीबी से शादी की है।
पाकिस्‍तान में चल रहे सियासी संकट में बुशरा बीबी भी केंद्र में हैं और उनके अरेस्‍ट होने का खतरा मंडरा रहा है। बुशरा के बारे में कहा जाता है कि वह काला जादू करती हैं और घर में जिन्‍न आते हैं। इस बीच पाकिस्तान में नौ मई को ऐतिहासिक कोर कमांडर हाउस या जिन्ना हाउस पर हुए हिंसक हमला मामले की जांच कर रहे संयुक्त जांच दल (जेआईटी) ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को मंगलवार को तलब किया। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख खान को लाहौर में किला गुज्जर पुलिस मुख्यालय में शाम चार बजे जेआईटी के समक्ष पेश होने को कहा गया है।
जिन्‍ना हाउस में हिंसा के मामले में फंसे इमरान खान – पूर्व प्रधानमंत्री खान को नौ मई को गिरफ्तार किए जाने के बाद हुए सरकार विरोधी प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने जिन्ना हाउस (कोर कमांडर हाउस) को आग लगा दी थी। बड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ताओं ने जिन्ना हाउस पर धावा बोल दिया था और इसमें तोड़फोड़ करने के बाद आग लगा दी थी। ‘जियो न्यूज’ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि जिन्ना हाउस और लाहौर में असकरी कॉरपोरेट टावर पर आगजनी और हमले की जांच के लिए पंजाब की अंतरिम सरकार ने जेआईटी का गठन किया था, जिसने मंगलवार को खान को तलब किया। खान की गिरफ्तारी के विरोध में कई दिनों तक सड़कों पर विरोध प्रदर्शन हुआ।