Friday , December 2 2022 5:55 AM
Home / News / गलत मिसाल देकर इमरान खान ने कराई जगहंसाई

गलत मिसाल देकर इमरान खान ने कराई जगहंसाई

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों बौखलाहट में खूब बयानबाजी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री की कुर्सी से हटाए जाने के बाद इमरान खान वर्तमान पीएम शहबाज शरीफ और अमेरिका के खिलाफजमकर जहर उगल रहे हैं। इतना ही नहीं, इसी बौखलाहट में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी तुलना गधे से कर डाली। उनके इस बयान का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में खूब शेयर भी किया जा रहा है। इमरान खान इससे पहले भी ओसामा बिन लादेन को शहीद बताकर अपनी फजीहत करवा चुके हैं। उन्होंने तो पाकिस्तान में बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं के लिए महिलाओं के कम कपड़ों को जिम्मेदार बताया था। इतना ही नहीं, उनकी पार्टी सत्ता से बेदखल होने के बाद पाकिस्तान के गृहमंत्री को आतंकियों का समर्थक बताकर पूरी दुनिया को चिट्ठी लिख रही है।
वायरल वीडियो में क्या कहते दिखे इमरान : सोशल मीडिया पर इमरान खान के इंटरव्यू के एक हिस्से का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान खान करते दिखाई दे रहे हैं कि मैं ब्रिटिश सोसाइटी का हिस्सा भी था, उन्होंने मुझे वेलकम किया, बहुत कम लोगों को ब्रिटिश सोसाइटी इस तरह स्वीकार करती है। लेकिन मैने कभी उसको अपना घर नहीं समझा। क्योंकि मैं पाकिस्तानी था, मैं जो मर्जी कर लूं… मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता। इसके बाद इमरान ने कहा कि आप अगर गधे के ऊपर लकीरे डाल दें तो वो जेबरा नहीं बन जाता। वो गधा, गधा ही रहता है।
इमरान का दावा- चरित्र हनन करना चाहते हैं विरोधी : इमरान खान ने एक निजी समाचार चैनल पर अभिनेता शान शाहिद के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में कहा कि उनके राजनीतिक विरोधी अब चरित्र हनन पर उतर आए हैं। उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सत्तारूढ़ गठबंधन ने उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए “फर्जी वीडियो” बनाने के लिए कंपनियों को काम पर रखा है। वे मेरे ऊपर हमला कर रहे हैं, क्योंकि उनके परिवार पिछले 35 सालों से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This