Monday , May 10 2021 3:24 PM
Home / Sports / IPL 2021 : जोस बटलर ने आईपीएल की तैयारी 2 साल की बेटी के साथ शुरू की, क्वारंटीन में कुछ इस तरह से डैडी की मदद कर रहीं जॉर्जिया

IPL 2021 : जोस बटलर ने आईपीएल की तैयारी 2 साल की बेटी के साथ शुरू की, क्वारंटीन में कुछ इस तरह से डैडी की मदद कर रहीं जॉर्जिया


इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) इनदिनों क्वारंटीन में समय गुजार रहे हैं। बटलर को आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की ओर से खेलना है। 30 वर्षीय इस विस्फोटक बल्लेबाज का बेटी के साथ राजस्थान रॉयल्स फ्रैंचाइजी ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वर्कआउट सेशन का एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया।
बटलर की बिटिया जॉर्जिया रोस (Georgia Rose) इस महीने दो साल की हो जाएंगी। समरसेट में जन्में बटलर बेटी को हाथ में लिए एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ समय बाद जॉर्जिया नीचे उतरकर अपने डैडी के एक्सरसाइज की नकल करती हुई नजर आ रही हैं।
बटलर की बेटी के साथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स अपने अभियान की शुरुआत 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी। बटलर ने आईपीएल से पहले भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था जबकि 5 मैचों की टी20 सीरीज में उन्होंने दो अर्धशतक जरूर लगाए थे।
भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में दो अर्धशतक लगाए थे : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बटलर तीन पारियों में सिर्फ 17 रन ही बना सके थे। उन्होंने भारत के खिलाफ आखिरी के दो वनडे में इंग्लैंड की कप्तानी भी की थी। टीम के नियमित कप्तान इयोन मोर्गन के चोटिल होने के बाद बटलर को यह जिम्मेदारी दी गई थी।
13 मैचों में 328 रन बनाए थे : आईपीएल 2020 में बटलर ने 13 मैचों में कुल 328 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले थे। उन्होंने लगभग 150 के स्ट्राइक रेट से रन बना थे। बटलर नए नवेले कप्तान संजू सैमसन की अगुआई में खेलते हुए नजर आएंगे।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This