Friday , July 19 2024 5:11 AM
Home / Entertainment / Bollywood / खाने से भड़के कपिल, गुस्से में फैंका सुनील ग्रोवर पर जूता

खाने से भड़के कपिल, गुस्से में फैंका सुनील ग्रोवर पर जूता


मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अच्छी खासी मुसीबत में फंस गए हैं। उनके अपने ही शो में काम करने वाले साथी सुनील ग्रोवर (गुत्थी और डा. मशहूर गुल्लाटी) के साथ झगड़ा किया जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटौर रहा है। हाल ही शुक्रवार को कपिल अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिया से भारत लौट रहे थे जहां फ्लाइट में उनका सुनील से झगड़ा हो गया। मीडिया खबरों की माने तो कपिल शराब के नशे में थे जिससे पहले उन्होंने चंदर प्रभाकर से हल्की नौक-झौंक की और बाद में उन्होंने सुनील को भी काफी भला-बुरा कहा और बात मारपीट पर पहुंच गई।

मीडिया खबरों के मुताबिक, क्रू मेंबर द्वारा जब कपिल की टीम को खाना सर्व किया जा रहा तो कपिल गुस्से में सुनील के पास गए और कहा, जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? इसी बात पर चिल्लाते हुए कपिल ने अपने कोस्टार्स पर चिल्लाना शुरू कर दिया और जब सुनील ने उन्हें शांत करने और संभालने की कोशिश की तो कपिल ने सुनील पर ही चिल्लाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील पर दे मारा। इतने में कपिल शांत नहीं हुए उन्होंने सुनील का कॉलर पकड़ा और लगातार थप्पड़ लगाने की कोशिश करते रहे व कहने लगे, ‘तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था। तू मेरा नौकर है। तूने ऑस्ट्रेलिया में खुद से जो भी किया, वो भी फ्लॉप था’।

इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुनील (उर्फ) मशहूर गुल्लाटी ने शो छोडऩे का फैसला कर लिया। कपिल के इस रूप को देखकर फ्लाइट में पैसेंजर भी डर गए। कई लोगों ने तो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाने के लिए भी कहा। कपिल की टीम ने उन्हें किसी तरह कंट्रोल में किया तब जाकर मामला थोड़ा शांत हुआ।