Saturday , February 4 2023 8:59 AM
Home / Sports / इंडिया पहुंचते ही कीवी कप्तान को सता रही है यह चिंता

इंडिया पहुंचते ही कीवी कप्तान को सता रही है यह चिंता

12
नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को 22 सितंबर से भारत के खिलाफ शुरु होने वाले टैस्ट सीरीज से पहले ही चिंतित हैं। भारत दौरे पर आने के बाद विलियम्सन ने अपना डर जाहिर करते हुए कहा कि टैस्ट सीरीज में भारत को उसी के घर पर हराना बहुत मुश्किल होगा।
उन्होंने कहा कि भारत की टैस्ट मैचों में स्पिन गेंदबाजी बहुत ही खतरनाक है और भारतीय टीम में सबसे खतरनाक खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन को बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड टीम में भी स्पिनरों को मेहनत करनी होगी। भारत के पास अश्विन के अलावा भी बेहतरीन स्पिनर्स हैं और इन मैचों में स्पिन गेंदबाजी ही निर्णायक साबित होगी।

आज से कोटला में अभ्यास करेगी कीवी टीम
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 16 से 18 सितंबर तक मुंबई एकादश के खिलाफ अपने 3 दिवसीय अभ्यास मैच से पूर्व गुरूवार को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर अभ्यास करने उतरेगी।
न्यूजीलैंड टीम के भारत दौरे की शुरूआत मुंबई एकादश की टीम के साथ 3 दिनों तक कोटला में चलने वाले अभ्यास मैच से होगी। इस मैच से पूर्व मेहमान टीम गुरूवार को यहां ट्रेनिंग के लिए उतरेगी। यह अभ्यास मैच कीवी टीम को भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने के लिहाज से भी अहम होगा जिसके बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टैस्टों की सीरीज खेली जाएगी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This