Saturday , July 13 2024 12:01 PM
Home / Entertainment / अमेरीका के राष्ट्रपति को लेकर मेरिल स्ट्रीप का फूटा गुस्सा, बॉलीवुड ने किया सपोर्ट

अमेरीका के राष्ट्रपति को लेकर मेरिल स्ट्रीप का फूटा गुस्सा, बॉलीवुड ने किया सपोर्ट

12
गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में उस समय लोग सन्न रह गए जब मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने अपने भाषण में अमेरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को खरी खोटी सुना डाली।

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में उन्होंने बिना ट्रम्प का नाम लिए उनकी इस बात के लिए सरेआम आलोचना की कि अपने प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने एक विकलांग रिपोर्टर की नकल उतारी थी। मेरिल ने कहा कि साल के एक परफॉर्मेंस ने उन्हें स्तब्ध कर दिया है। वो मेरे दिल में नश्तर की तरह चुभ रहा है। इस बात पर ज्यादा क्योंकि हमारे देश के सबसे सम्मानित कुर्सी पर बैठने जा रहे व्यक्ति ने एक डिसेबल रिपोर्टर का मजाक उड़ाया था। तीन बार की ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप ने पिछले साल साउथ केरोलिना की रैली में हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि ट्रम्प ने फिजीकली हैंडीकैप न्यूयार्क टाइम्स के रिपोर्टर सर्ज कोवलेस्की का मजाक उड़ाया था। हालांकि बाद में डोनाल्ड ट्रम्प ने ऐसी किसी तरह की घटना से इंकार किया था।

मेरिल के इस भाषण को बॉलीवुड के कई कलाकारों ने समर्थन दिया है। अनुष्का शर्मा ने मेरिल की बात की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर किया। इस लेटर में अनुष्का ने मेरिल स्ट्रीप की तारीफ करते हुए लिखा कि एक आर्टिस्ट के लिए उदार होना बहुत जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *