Saturday , July 20 2024 6:09 PM
Home / Entertainment / Bollywood / सिर्फ एक आंख से देखते हैं बाहुबली के भल्लाल देव, बचपन से ही नहीं है दूसरी में रोशनी

सिर्फ एक आंख से देखते हैं बाहुबली के भल्लाल देव, बचपन से ही नहीं है दूसरी में रोशनी


मुंबईः ‘बाहुबली 2’ रिलीज हो गई है, दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। बता दें कि फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने वाले स्टार राणा दग्गुबाती ने अपने चार्मिंग लुक्स और एक्टिंग से सबको अपना फैन बना दिया है। लेकिन हाल ही में दग्गुबाती ने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

दरअसल, हाल ही में एक शो के दौरान दग्गुबाती ने कहा, ‘मुझे आपको बताना है कि मैं एक आंख से अंधा हूं। मैं केवल अपनी बाईं आंख से देख सकता हूं। ये दाईं आंख किसी और की है, जो मुझे किसी शख्स की मौत के बाद दान कर दी गई थी।

दग्गुबाती ने आगे कहा कि अंधे व्यक्ति को या उनके बच्चों को जिंदगी खुलकर जीने से नहीं रोका जा सकता और ना हीं उन्हें खौंफ या फिर दबाव में नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब वो यंग थे, तब एलवी प्रसाद ने उनका ऑपरेशन किया था। उसके बाद सबका साहस बढ़ाते हुए उन्होंने आगे कहा कि पढ़ाई कीजिए, हम आपको सपोर्ट करेंगे। अपना हौंसला बनाए रखिए क्योंकि आपको बाकियों का भी ध्यान रखना है। तकलीफें तो एक दिन दूर हो ही जाएंगी, लेकिन आपको हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए।

बता दें राणा लगभग आठ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। राणा ने अपने करियर में बड़े-बड़े रोल निभाए हैं। बाहुबली से तो वो भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस हो गए हैं।