Tuesday , August 9 2022 1:57 PM
Home / Sports / इस विचित्र तरीके से हुए आउट : बुरी किस्मत का शिकार हुए Henry Nicholls

इस विचित्र तरीके से हुए आउट : बुरी किस्मत का शिकार हुए Henry Nicholls


न्यूजीलैंड के हेनरी निकोलस इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन चाय से पहले की अंतिम गेंद पर विचित्र तरीके से आउट हुए जिससे ब्रेक तक टीम 5 विकेट पर 123 रन बनाकर जूझ रही थी। निकोलस ने स्पिनर जैक लीच की गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाया लेकिन गेंद नान स्ट्राइकर छोर पर खड़े साथी बल्लेबाज डेरिल मिशेल के बल्ले के किनारे से लगकर मिडऑफ की ओर चली गई जहां एलेक्स लीस ने उनका कैच लपक लिया।
लीच ने दिन का दूसरा विकेट झटककर जश्न मनाया लेकिन निकोलस इस तरीके से आउट होने से हैरान रह गए जो उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था। वह 99 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हुए। मिशेल 25 रन बनाकर खेल रहे थे और ब्रेक के बाद टॉम ब्लंडेल उनके साथ दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे। न्यूजीलैंड ने लंच तक 3 विकेट गंवा दिए थे। लंच के बाद डेवोन कोनवे (26 रन) जैमी ओवरटन की गेंद पर बोल्ड हो गए जिन्होंने पदार्पण में पहला टेस्ट विकेट हासिल किया। निकोलस जब 10 रन पर थे तब उन्हें जीवनदान मिला था, तब इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने रिव्यू लेने से इनकार कर दिया था।
मिशेल इस श्रृंखला में दो शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं और वह लंबी पारी खेलने की ओर बढ़ रहे हैं। तीन मैच की श्रृंखला में 0-2 से पिछड़ रही न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पहला विकेट पहले ही ओवर में टॉम लैथम के रूप में गंवाया जो खाता भी नहीं खोल सके। विल यंग 20 रन बनाकर लीच की गेंद पर पगबाधा आउट होकर उनका पहला शिकार बने। कप्तान केन विलियसन (31 रन) को स्टुअर्ट ब्राड ने लंच से पहले आउट किया।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This