Sunday , July 21 2024 7:19 PM
Home / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहते हैं परेश रावल, कहा- हमारे शो बोरिंग हैं

पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहते हैं परेश रावल, कहा- हमारे शो बोरिंग हैं


मुंबईः हाल ही में परेश रावल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। किसी को परेश रावल से उम्मीद नहीं होगी कि वो पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की ख्वाहिश रखते होंगे लेकिन हाल ही में परेश रावल ने कुछ इसी तरफ इशारा किया है। दरअसल परेश रावल का मानना है कि कलाकार और खिलाड़ी बम धमाके नहीं करते। इसके साथ ही परेश ये भी कहा है कि वो पाकिस्तानी फिल्मों और सीरियल में काम करना पसंद करेंगे।
परेश का कहना है कि भारतीय सीरियल बहुत बोरिंग होते हैं और वह पाकिस्तानी टीवी शोज में काम करना चाहते हैं।
परेश रावल ने एक इंटरव्यू में कहा कि हां, मैं पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी शो में काम करना चाहता हूं। मैं पाकिस्तान के सारे सीरियलस को पसंद करता हूं, जैसे हमसफर. जिस तरह वो एक्टिंग करते हैं, जैसे स्टोरी लिखी जाती है और उनमें जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल होता है वो सब बहुत अच्छा है। परेश ने आगे कहा कि मुझे लगता है हमारे टीवी शो बहुत बोरिंग होते जा रहे हैं।
हालांकि बाद में सफाई देते हुए परेश रावल ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहता हूं, न ही यह मेरी इच्छा है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने बस इतना कहा कि मुझे पाकिस्तान का टीवी धारावाहिक ‘हमसफर’ पसंद है, किन कभी नहीं कहा कि हमारे सीरियल्स उबाऊ होते हैं। मैंने केवल कहा कि हमारे धारावाहिक थोड़े धीमे होते हैं।