Friday , July 19 2024 5:29 AM
Home / Entertainment / Bollywood / सबसे पहले क्वीन एलिजाबेथ देखेंगी ‘बाहुबली 2’ का प्रीमियर

सबसे पहले क्वीन एलिजाबेथ देखेंगी ‘बाहुबली 2’ का प्रीमियर


भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन 2’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे ही ‘बाहुबली’ की टीम फिल्म की लोकप्रियता बनाए रखने के लिए फिल्म से जुड़ी जानकारी भी जारी कर रही है।

सबसे पहले फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन का यूनाइटेड किंगडम में प्रीमियर किया जाएगा। भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम जिसे की भारत की आजादी के 70 साल का जश्न मनाने के लिए 27 अप्रैल को ऑर्गेनाइज किया गया है और यहीं उसका प्रीमियर होगा। इसी कड़ी में द ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट भारतीय फिल्मों को दिखाएगा, जिसमें बाहुबली भी शामिल है। यह फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग का दूसरा पार्ट है।

बता दें मंगलवार को बकिंघम पैलेस में महारानी एलिजाबेथ ने यूके- इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया। जिसे भारतीय राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत की बड़ी हस्तियों ने अटेंड किया। इसमें कमल हासन और सुरेश गोपी जैसे एक्टर शामिल थे। खेल जगत से कपिल देव, फैशन डिजायनर मनीष अरोड़ा और मनीष मल्होत्रा, गायक और एक्टर गुरदास मान और सितार वादक अनुष्का शंकर जैसी शख्सियत शरीक हुईं। इसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में महारानी एलिजाबेथ द्वातीय के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा जा सकता है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म के मेकर्स ने बाहुबली-2 का पोस्टर और मोशन पोस्टर रिलीज किया जिसने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने मार्च मिड में बाहुबली-2 के ट्रेलर को रिलीज करने की योजना बनाई है। एक लीडिग के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने बताया कि बाहुबली-2 का ट्रेलर मार्च में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान रिलीज किया जाएगा। बाहुबली बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं। खबर है कि ‘बाहुबली: 2’ सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को रिलीज होगी।