Saturday , July 13 2024 11:25 AM
Home / Entertainment / Bollywood / टॉमब्वॉय का किरदार निभाएंगी कृति सैनन

टॉमब्वॉय का किरदार निभाएंगी कृति सैनन

12
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन अपनी आने वाली फिल्म में टॉमब्वॉय का किरदार निभाती नजर आयेंगी। कृति ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत की थी। कृति ने इसके बाद पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म ‘दिलवाले’ में काम किया। कृति अब ऐसा किरदार निभाने वाली है जिसे बॉलीवुड में बहुत कम अभिनेत्रियों ने निभाया है।

कृति फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में एक आत्मनिर्भर टॉमब्वॉय लड़की का किरदार निभा रहीं हैं। अपने किरदार के लिए कृति का कहना है कि यह उनके लिए काफी मुश्किल है क्योंकि एक‘टॉमब्वॉय’लड़की का किरदार निभा रहीं हैं और इस किरदार के लिए उन्हें उत्तर प्रदेश की भाषा में बात करना हैं। इस फिल्म के एक स्टार रोहित चौधरी, जो की लखनऊ से हैं, वह कृति को इस भाषा में डायलोग बोलना सिखा रहें हैं।

कृति का कहना है कि उन्हें इस रोल के लिए उन्हें डेनिम, कुर्ता और हाफ जैकेट के साथ लूका टी-शर्ट पहननी पड़ती है, लड़कों की तरह पेश आना होता है। वह इस फिल्म में एक इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट में काम करतीं हैं जिसकी वजह से उनका किरदार काफी आत्मनिर्भर है। कृति का कहना, मेरा किरदार मेरे असल जीवन से बहुत ही अलग है। इस फिल्म में कृति के अलावा राज कुमार राव और आयुष्मान खुराना की भी है अहम भूमिकायें है। यह फिल्म 21 जुलाई 2017 को रिलीका होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *