Monday , May 10 2021 2:49 PM
Home / News / पाकिस्तानी नेताओं की घोर बेइज्जती देखिए, सामने से माइक उठा ले गए पत्रकार

पाकिस्तानी नेताओं की घोर बेइज्जती देखिए, सामने से माइक उठा ले गए पत्रकार


पाकिस्तानी राजनेताओं के कैमरे के सामने घोर बेइज्जती का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्थानीय पत्रकारों ने नेताओं की लेटलतीफी पर भड़कते हुए उन्हें खूब कोसते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, जब ये नेता मीडिया को संबोधित करने पहुंचे को पत्रकारों ने बॉयकॉट करते हुए सामने से माइक तक हटा लिया। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह वीडियो पाकिस्तान के किस इलाके का है और इसे कब शूट किया गया है।
जलील करने का आरोप लगा माइक उठा ले गए पत्रकार : वीडियो में एक पत्रकार यह कहते सुनाई दे रहा है कि हम तकरीबन दो घंटे से यहां खड़े हैं। झेलम में करप्शन बेतहाशा है, लूटमार का बाजार गर्म है। तमाम सरकारी अफसरान वेलफेयर के नाम पर यहां लूटमार कर रहे हैं। लेकिन, आपने हमें टाइम नहीं दिया और जलील बहुत किया है इसलिए हम बॉयकॉट कर रहे हैं। इसके बाद से सभी पत्रकार नेताओं के सामने से अपनी-अपनी माइक को हटा लिया।
पाकिस्तान में गटर के उद्घाटन की फोटो हुई थी वायरल : पाकिस्तानी मीडिया में कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें कई राजनेता मेनहोल के सामने खड़े होकर प्रार्थना करते दिखाई दिए थे। दावा किया गया था कि इस तस्वीर में लोगों के बीच पंजाब सूबे के स्वास्थ्य मंत्री डॉ यास्मीन राशिद के सलाहकार हैं। यह तस्वीर पंजाब के डेरा गाजी खान की बताई गई थी। हालांकि, इस तस्वीर के सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This